Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बेटिया खुदा की रहमत होती हैं:अली

@ जसवंत गौड़ बाड़मेर 19 जनवरी। रावतसर, सरणू, हाथीतला, लाखेटाली, नगर, गोरमोणियों की ढाणी, गुड़ामालानी, आलम पशु मेला धोरीमन्ना में हुए उर...

@ जसवंत गौड़

बाड़मेर 19 जनवरी। रावतसर, सरणू, हाथीतला, लाखेटाली, नगर, गोरमोणियों की ढाणी, गुड़ामालानी, आलम पशु मेला धोरीमन्ना में हुए उर्दू एकेडमी के चेयरमेन राज्यमंत्री अशरफ अली के स्वागत समारोह के दौरान कार्यक्रम में अपने संबोधन में कहा कि सामाजिक स्तर पर हमे जाग्रत होना होगा, वक्त के साथ चलना होगा।
बालिका मदरसा गोरामणियों की ढाणी में बालिका शिक्षा को लेकर खिलजी ने कहा कि बेटियों से नफरत करने वालो बेटियां खुदा की रहमत होती हैं। पैगम्बर इस्लाम में अपनी बेटी फातिमा यह कहकर पुकारा कि फातिमा मेरी जीगर का टुकडा हैं। बेटे-बेटियों में आज कोई फर्क नही रहा, सबको एक सम्मान शिक्षा दिलाये। इस मौके पर बेटी बेचाओं, बेटी पढाओं का पाठ पढाया।
गुडामालानी में कौमी एकता का कार्यक्रम में संबोधित करते हुए अली ने कहा कि देश में कई भी कुछ भी हुआ हो, लेकिन यहां के हिन्दु मुसलमानो में एक दुसरे के प्रति मोहब्बत की भावना रही हैं। इस मौके पर उप प्रधान राणा कुलदीपसिंह ने कहा कि हम कौमी एकता की मिशाल बनकर हमेशा से मोहब्बत से रहेंगे। अल्पसंख्यक मोर्चे के अध्यक्ष नाथु खां समेजा ने कहा कि हमारी मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने हमेशा छत्तीस कौम को साथ लेकर इनके द्वारा कई विकास कार्य किये जा रहे हैं। इस मौके पर अल्पसंख्यक मोर्चे के उपाध्यक्ष शोकत खान आलीसर, दरगाह कमेटी के अध्यक्ष हाजी भवरू खान, गुडामालानी सरपंच शर्मा, नगर अध्यक्ष पीर मोहम्मद कोटवाल, मौलाना मोहम्मद अली, मौलाना अब्दुल रहमान, भरत जैन सहित कई लोग मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं