Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

सरकार ने फिर दी जिले के चिकित्सालयो की बागडोर दागी राजेश मितल के हाथ

@ रोहित शर्मा धौलपुर। जिला के चिकित्साधिकारी की कुर्सी को सरकार ने खिलोना बना दिया है। इस कुर्सी को सरकार ने लगातार पॉच माह से दो डॉक...

@ रोहित शर्मा

धौलपुर। जिला के चिकित्साधिकारी की कुर्सी को सरकार ने खिलोना बना दिया है। इस कुर्सी को सरकार ने लगातार पॉच माह से दो डॉक्टरो को तीन-तीन बार लगाकर हटा दिया है जिले के डॉ. बी.एल.साहू ओर राजेश मितल के मध्य कुर्सी को खेल बना दिया है जिसमे कभी मितल तो कभी साहू को कुर्सी की कमान विभागीय नियमो ओर निर्देशो की धज्जीया उडाकर धमा दी जाती है।
गम्भीर आरोपे के कारण डॉ राजेश मितल को विभागीय दो मंत्रियो के हटाने ओर एपीओ करने पर भी पैसो एवम् सरकार मे पहुँच होने से कुछ समय बाद पुनः जिला चिकित्सालय अधिकारी की कुर्सी को अपने वश मे कर लेते है तथा अपने चहेते डॉक्टर एवम् नर्सो को मन पसन्द चिकित्सालय मे विभागीय नियमो ओर निर्देशो की अवेहलना करके अपने चहेतो को लाभ पहुँचाते रहते है। तथा सरकार को झूठी रिर्पोट सोपा करते है। ऐसा लगता है कि डॉ राजेश मितल भी सरकार के चहेते बन गये हैं। जिसके कारण सरकार ने उन्है विभागीय नियमो ओर निर्देशो  की धज्जीया उडाने का लाईसेन्स प्रदान करके जिले की चिकित्सा व्यवस्था को लूट का अड्डा बना दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं