Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बीएसएफ हर स्थिति से निपटने में सक्षमःतोमर

बाड़मेर, 13 जनवरी। सीमा सुरक्षा बल हर स्थिति से निपटने में सक्षम है। सरहद पार होने वाली हर हरकत पर सीमा सुरक्षा बल की नजर है। आमजन की किस...

बाड़मेर, 13 जनवरी। सीमा सुरक्षा बल हर स्थिति से निपटने में सक्षम है। सरहद पार होने वाली हर हरकत पर सीमा सुरक्षा बल की नजर है। आमजन की किसी तरह की गलत अफवाहों से बचे। सीमा सुरक्षा बल गुजरात फ्रंटियर के महानिरीक्षक ए.के.तोमर ने शुक्रवार को बाड़मेर प्रवास के दौरान यह बात कही।
बाड़मेर फ्रंटियर के दौरे पर पहुंचे महानिरीक्षक ए.के.तोमर ने कहा कि पिछले दिनों सीमा सुरक्षा बल के साथ गुजरात के कोटेश्वर से वाघा बोर्डर तक सदभावना यात्रा के जरिए सराहनीय प्रयास किया गया। इस तरह की नवीन पहल से सीमा सुरक्षा बल का हौंसला बढ़ता हैं। साथ ही अंतरराष्ट्रीय सरहद पर प्रथम पंक्ति के रूप में तैनात सीमा सुरक्षा बल के बारे में आमजन को जानकारी मिलती है। उन्होंने कहा कि इस तरह के प्रयास लगातार जारी रखे जाने चाहिए। उन्होंने मीडिया की भूमिका को महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि सीमा सुरक्षा बल हर दृष्टिकोण और हर स्थिति से निपटने के लिए तैयार है।
इस दौरान सदभावना यात्रा में शामिल मदन बारूपाल, अशोक राजपुरोहित, प्रवीण बोथरा, जसंवतसिंह, पप्पूकुमार बृजवाल, दीपक जैलिया, ठाकराराम मेघवाल ने महानिरीक्षक ए.के.तोमर को तिरंगा भेंट करने के साथ साफा पहनाकर एवं स्मृति चिन्ह देकर अभिनंदन किया। बाड़मेर प्रवास के दौरान आईजी तोमर ने सैनिक सम्मेलन में शिरकत करने के साथ जवानों की हौसला अफजाई करते हुए हर स्थिति से निपटने के लिए तैयार रहने को कहा। उन्होंने सीमा सुरक्षा बल की 151 वाहिनी का निरीक्षण किया। इस दौरान बाड़मेर सेक्टर के कार्यवाहक उप महानिरीक्षक शाम कपूर, कमाडेंट हरेन्द्रसिंह तोमर, रमेश कुमार, द्वितीय कमान अधिकारी राजीव ठाकुर समेत सीमा सुरक्षा बल के विभिन्न अधिकारी उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं