Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

प्रवासी युवा जोड़ो महाभियान का दक्षिण भारत प्रवास का  "हैदराबाद(भाग्यनगर)" में ऐतिहासिक समापन

भाजयुमो जिला अध्यक्ष चारण का प्रवास दौरा भाजपा की मुख्यधारा से जोड़ने का महाअभियान का गुरूवार को हुआ समापन दक्षिण के राज्यो में जगह जग...

  • भाजयुमो जिला अध्यक्ष चारण का प्रवास दौरा
  • भाजपा की मुख्यधारा से जोड़ने का महाअभियान का गुरूवार को हुआ समापन
  • दक्षिण के राज्यो में जगह जगह हुआ भव्य स्वागत
  • 15 दिन के प्रवास के दौरान दक्षिण के राज्यो में मारवाड़ीयो से हुए मुखातिब
  • प्रवासी युवा जोड़ो महाभियान का दक्षिण भारत प्रवास का  "हैदराबाद(भाग्यनगर)" में ऐतिहासिक समापन

@ जेताराम परिहार 

जालोर/सायला। भाजयुमो के जिला अध्यक्ष हिंगलाज दान चारण जालोर का 15 दिवसीय प्रवासी जोड़ो महाभियान का गुरुवार को हैदराबाद में सेकड़ो प्रवासी बन्धु और हैदराबाद के भाजपा के स्थानीय नेताओ के बिच चारण के इस कार्यक्रम का समापन समारोह आयोजित हुआ। कार्यक्रम के बतौर मुख्यातिथि और वक्ता भाजयुमो जिलाध्यक्ष हिंगलाज चारण और भाजयुमो आईटी जिला संयोजक नपसाराज मौजूद रहे।

समापन समारोह के दिन ये हुआ कार्यक्रम
सर्व प्रथम भाग्य नगर प्रवास का प्रारम्भ माँ भाग्यलक्ष्मी मंदिर(चारमीनार स्थित)माँ भाग्यलक्ष्मी जी के दर्शन किया, ततपश्चात गौमाता व बजरंग बली के परम भक्त हैदराबाद से भाजपा विधायक टी राजासिंह  से भेंट की। करीब एक घंटे की विस्तृत चर्चा हुई और जिलाध्यक्ष चारण ने अपना यहां आने का विजन बताया और अपने क्षेत्र के कार्य से अवगत करवाया। राजस्थान सरकार की ऐतिहासिक योजनाओं से अवगत करवाया, जिस पर विधायक राजासिंह ने भी  भाजयुमो जिला अध्यक्ष के कार्यो की सराहना की और कहा कि हर एक युवा को जोड़कर हम भी राष्ट्र के लिए बहुत कुछ कर सकते है, और कहा आप हमें बुलाइये हमारे लायक कुछ काम है तो बोलिये हम हमेशा आप सब के लिए तैयार है। विधायक द्वारा उनके निमंत्रण पर उनके नेतृत्व में पहाड़ी पर स्थापित 54 फिट ऊँची हनुमान मूर्ति जिसके पुरे हैदराबाद को दर्शन होते है के दर्शन किये। कार्यक्रम के दौरान अनाथ आश्रम गये जहां बच्चियों को फल वितरण किये व यथायोग्य सहयोग किया।
मुख्य कार्यक्रम
शाम को प्रवासी बन्धुओं द्वारा भव्य स्वागत व स्नेहमिलन कार्यक्रम रखा, जहां जिलाध्यक्ष हिंगलाज चारण ने अपने ओजश्वी व विस्तृत उद्बोधन में हमारे देश के गौरवशाली इतिहास व् कांग्रेस की स्वार्थ की राजनीति व परिवार वाद से हुई देश को अपूरणीय क्षती और दुसरी तरफ जनसंघ से लेकर भाजपा तक के पूरे सफर में मातृभूमि को समर्पित देश का एक मात्र संघठन हमारा है। अटल, मोदी और वसुंधरा सरकार के शासन की स्वर्णिम योजनाएं नोटबन्दी का ऐतिहासिक फैसला व कैशलेश सिस्टम जिसे हम स्वयं तो अपनाए साथ ही औरों को समझाएं पर विस्तृत बात कही। वही उन्होंने कहा की युवा मोर्चा के अपने विजन के तहत आज तक के इस दो वर्षीय कार्यकाल में पुरे प्रदेश में सर्वोच्च स्थान पाने व देश का हाईटेक कार्यालय बनाने व कार्यकर्ताओं को समर्पित एक कार्यक्रम करने का गौरव हमे मिला है हमे प्रवासी युवा साथियों की टीमें बनानी हैं, जहां आपके कार्यो को वहां हम कर सके आपको पूर्ण मान सम्मान दे सकें, साथ ही आगे से हर वर्ष हम इसी तरह स्नेहमिलन का कार्यक्रम करेंगे। इस दौरान सांसद विधायक और संगठन, जिलाध्यक्ष, जिला प्रमुख, समस्त विधायक मुख्य अतिथि होंगे, तब आप इस दरमियान हमारी आपके प्रति जो समर्पण की कार्यप्रणाली रहे, उस आधार पर हजारों की संख्या में पधारे वो हमारी असली परीक्षा होगी, साथ ही अपने निस्वार्थ भाव से समर्पित सेवा में सभी को सिर्फ अपने प्रेम व मेहनत के सहयोग का निवेदन किया, इस विजन की एक एक प्रवासी भाई ने मुक्त कंठ से व जोरदार करतल ध्वनि से समर्थन किया।
नशे से दूर रहने की दी सिख
कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि भाजपा जिला उपाध्यक्ष व राजस्थान प्रवासी संघ अध्यक्ष रामसिंह चारनीम ने युवाओं को नशे से दूर रहने व सभी को मिलकर रहने की बात कही वही डॉ पुष्पेंद्र सिंह बन्नेसिंह गोहील ने शरीर की स्वस्थता की बात उपायों के साथ बताई।  समस्त समाजों के अध्यक्षगण, श्री खेतेश्वर राजपुरोहित युवा संघ व श्री ॐ बन्ना टाइगर्स फ़ोर्स, वरिष्ठजन व सेकड़ो युवा साथयों की उपस्थिति रही।
कार्यक्रम को सफल बनाने में इनकी रही भूमिका
कार्यक्रम को सफल बनाने ने विशेष रूप से नरपत, विजय, कमलेश राजपुरोहित, विक्रमसिंह चौहान, विक्रम सिंह राठौड़, हुकम सिंह सुंथाना, करसन पालड़ी, जगदीश केरिया, मांगीलाल प्रजापत, करण सिंह चारण, मांगीलाल प्रजापत, भूपेश सैन, श्याम भाई चौधरी, राजू देवासी, कमलेश जोशी, विजय राजपुरोहित का सहयोग रहा। मंच संचालन मोहनसिंह राजपुरोहित ने किया व आयोजक टीम की और से रिड़मल सिंह पडियार ने सभी को धन्यवाद दिया। अंत में माँ भारती के जोरदार जयकारों की गूंज के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ व भोजन प्रसादी की व्यवस्था की गई।

कोई टिप्पणी नहीं