Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

जालोर। थलवाड़ विद्यालय में शारीरिक शिक्षक का विदाई समारोह आयोजित

@ देवराज राजपुरोहित जालोर/थलवाड़। कस्बे में बुधवार को आदर्श राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मे  शारीरिक शिक्षक लुका राम मेघवाल का हाल ...

@ देवराज राजपुरोहित

जालोर/थलवाड़। कस्बे में बुधवार को आदर्श राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मे  शारीरिक शिक्षक लुका राम मेघवाल का हाल ही में पीटीआई के थर्ड ग्रेड से सेकंड ग्रेड में प्रमोशन होने पर विद्यालय में विदाई समारोह आयोजित किया गया। समारोह के मुख्य अतिथि प्रधानाचार्य बाबूलाल वर्मा वह विद्यालय के वरिष्ठ अध्यापकों की उपस्थिति में संपन्न हुआ। कार्यक्रम में विदाई लेने वाले शिक्षक का साफा माल्यार्पण कर  तिलक लगाकर सम्मान किया गया।
वही स्कूली बालक बालिकाओं व किशोर युवा मंडल थलवाड द्वारा मोमेंटो देकर सम्मान किया गया। विदाई समारोह में मुख्य अतिथि प्रधानाचार्य ने कहा हमारे विद्यालय में लंबे समय से शारीरिक शिक्षक के रूप में बहुत अच्छी सेवा दी इसके लिए विद्यालय परिवार हमेशा आभारी रहेगा। वही विद्यालय के छात्र सुरेश कुमार राजपुरोहित ने कहां की गुरु जी का हमेशा बच्चों के प्रति स्नेह प्यार हमेशा मिलता रहा वह मे आशा करता हूँ कि आगे भी हमारे बच्चो को मिलता रहे। अंत में विदाई लेने वाले शारीरिक शिक्षक लूका राम मेघवाल ने कहा कि हमने लम्बे समय तक आपके विद्यालय में रहा। वही बच्चों का हमेंशा स्नेह प्यार मिला इसलिय में हमेशा हमेशा के लिए इस विद्यालय को कभी नहीं भूलूंगा। कार्यक्रम का संचालन शिक्षक विजेन्द बुडानिया ने किया। इस मौके शिक्षक जगदीश प्रसाद मीणा पदमाराम नरपत कुमार करनाराम महेंद्र कुमार दिलीप कुमार सहित बड़ी संख्या में छात्र छात्राएं उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं