Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

फलसुण्ड। पुलिस ने एक माह पहले शराब की दुकान में चोरी करने वाले चोरों को पकड़ा

@ गणेश जैन जैसलमेर/फलसूण्ड। पुलिस को कडी़ मशक्कत के बाद सफलता हाथ लगी। कस्बे में स्थित सरकारी शराब के ठेके पर 13 दिसंबर को देर रात आज्...

@ गणेश जैन

जैसलमेर/फलसूण्ड। पुलिस को कडी़ मशक्कत के बाद सफलता हाथ लगी। कस्बे में स्थित सरकारी शराब के ठेके पर 13 दिसंबर को देर रात आज्ञात चोरो ने ठेके के ताले तोड़ कर विभिन्न ब्रांड की लाखों रुपए की शराब चोरी कर ले गये थे। जिसके संबंध में ठेका संचालक सुरेन्द्र सिंह पुत्र पृथ्वी सिंह जोधा ने थाने में मुकदमा दर्ज करवाया।
जिसको पुलिस अधीक्षक गौरव यादव ने गंभीरता से लिया एंव निर्देशानुसार पुलिस उप अधीक्षक पोकरण नानक सिंह के सुपरविजन में विशेष टीम का गठन किया, जिस पर टीम ने एक माह पांच दिन में कड़ी से कड़ी जोड़कर शराब चोरी का पर्दाफ़ाश कर दो शराब चोरो को जालोर एवं बाड़मेर से दस्तयाब कर फलसूंड थाने लाया गया ।

इस तरह चोरो तक पहुंची पुलिस 
13 दिसंबर को शराब ठेके से लाखो रूपये की शराब चोरी होने के बाद पुलिस कप्तान गौरव यादव के निर्देशानुसार विशेष टीम में थानाधिकारी गिरधर सिंह, उप निरीक्षक निम्ब सिंह, हैड़ कांस्टेबल निम्ब दान, कांस्टेबल हिम्मत दान, दिनेश कुमार, तुलछा राम, कृष्ण कुमार की टीम ने लगातार माल बरामदगी एवं आरोपियो की तलाश में अनेको जगह भरकस प्रयास करने के साथ ही मुखबीर के जरिए सूचना मिली की फलसूंड शराब ठेके पर हुई चोरी से हडूमाना राम पुत्र गंगा राम जाति विश्नोई निवासी आलपुरा पुलिस थाना गुडा़मालानी जिला बाड़मेर एवं पप्पू उर्फ भागीरथ पुत्र तेजा राम जाति विश्नोई निवासी केरिया पुलिस थाना चितलवाना जिला जालोर पाये गये। जिस पर पुलिस ने आरोपियो से पूछताछ की तो फलसूड़ शराब ठेके में 13 दिसंबर को हुई चोरी की वारदात को स्वीकारा कर चोरी कबूल की जिस पर दोनो आरोपियो को गिरफ्तार कर पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है, जिसके चलते अन्य चोरी की वारदात एंव राज खुलने की संभावना है।
इनका कहना है 

"एसपी साहब के निर्देशानुसार गठित टीम द्वारा फलसूंड शराब ठेके पर हुई शराब चोरी का पर्दाफ़ाश कर दो आरोपीयो को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है अन्य चोरी की वारदात खुलने की संभावना है।"

-गिरधरसिंह राठौड़ थानाधिकारी फलसूण्ड।

कोई टिप्पणी नहीं