Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

चौहटन। थार कमठा मजदुर ने किया विशाल रैली व सभा का आयोजन

@ विपिन भंसाली बाड़मेर/चौहटन 27 जनवरी। कमठा मजदूर यूनियन के बैनर तले विशाल रैली एवं आम सभा का आयोजन विद्यायक तरुणराय कागा तथा विकास अध...

@ विपिन भंसाली

बाड़मेर/चौहटन 27 जनवरी। कमठा मजदूर यूनियन के बैनर तले विशाल रैली एवं आम सभा का आयोजन विद्यायक तरुणराय कागा तथा विकास अधिकारी भगाराम चौधरी के सानिध्य मे सम्पन्न हुआ।
मजदूरो की विशाल आम सभा को सम्बोधित करते हुए विद्यायक तरुणराय कागा ने कहा कि भाजपा सरकार की मंशा गरीब तथा मजदूरो के हितो की रक्षा करना हैं। सरकार मजदूरो के कल्याण के लिए कई योजना चला रही हैं उन्होने उपस्थित मजदूरो से संगठित होकर इन योजनाओ का लाभ लेने का आव्हान किया। विकास अधिकारी भगाराम चौधरी ने श्रम विभाग द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओ के बारे से विस्तार से बताया। मजदूर यूनियन के महेशसिंह राजपूरोहित ने श्रम विभाग द्वारा संचालित पंजीयन के ऑनलाइन प्रकिया को विस्तार से बताया। कार्यक्रम में विभिन्न गांवो से आये श्रमिको ने सभा से पूर्व कस्बे के मुख्य मार्गो से रैली का आयोजन किया। सभा के पश्चात बिजली विभाग,जलदाय विभाग तथा पंचायत समिति स्तर पर विभिन्न समस्याओ का निराकरण किया गया। कार्यक्रम के अंत में यूनियन के अध्यक्ष गोरधन मेघवाल ने सभी का आभार ग्यापित किया।

यह उपस्थित थे
अध्यक्ष गोरधन मेघवाल,उपाध्यक्ष हेमाराम फूलवारिया, सचिव महेशसिंह, संगठनमंत्री देवाराम सुथार, प्रचार मंत्री लुणाराम, आर.सी.सी. अध्यक्ष सवाईराम चावड़ा, देवाराम, मोटाराम, ऊकाराम सरुपे का तला, भारथाराम, गेनाराम, गंगाराम, फोटाराम लोहार, भीमाराम, धनाराम सहित दो हजार से अधिक श्रमिक सभा में उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं