Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

मतदान सूची में नाम जुड़वाने के लिए बीएलओ को आवेदन करें

बाड़मेर, 22 जनवरी। यदि किसी पात्र व्यक्ति का नाम मतदाता सूची में नहीं है तो वह 25 जनवरी, 2017 राष्ट्रीय मतदाता दिवस के दिन मतदान केन्द्र ...

बाड़मेर, 22 जनवरी। यदि किसी पात्र व्यक्ति का नाम मतदाता सूची में नहीं है तो वह 25 जनवरी, 2017 राष्ट्रीय मतदाता दिवस के दिन मतदान केन्द्र पर जाकर बीएलओ को आवेदन कर सकता है।
जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला कलक्टर सुधीर शर्मा ने बताया कि इस दौरान मतदान केन्द्रों पर अन्तिम रूप से प्रकाशित मतदाता सूची के साथ बीएलओ मतदान केन्द्रों पर उपस्थित रहेंगे। इस दौरान समारोह आयोजित करने के साथ-साथ पात्र व्यक्तियों के दावे एवं आपत्तियों के प्रार्थना पत्र भी प्राप्त करेंगे। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए है कि मतदान केन्द्रों पर आयोजित होने वाले समारोह में ग्रामीण स्तर के सरकारी कार्मिक यथा ऑगनबाड़ी अधिकारी, ए.एन.एम., आशा सहयोगिनी, पटवारी, ग्रामसेवक को भी आमंत्रित किया जाएं। उन्होंने बताया कि पात्र व्यक्ति वर्ष पर्यन्त किसी भी समय उपखंड अधिकारी कार्यालय में जाकर आवेदन कर सकता है। निर्वाचन आयोग का यह मानना है कि कोई भी पात्र व्यक्ति मतदाता बनने से नहीं छूटे।

कोई टिप्पणी नहीं