Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर। खलीफा की बावड़ी में जिला कलक्टर ने सुनी आमजन की परिवेदनाएं

बाड़मेर, 18 जनवरी। खलीफा की बावड़ी में आयोजित रात्रि चौपाल के दौरान जिला कलक्टर सुधीर शर्मा ने आमजन की परिवेदनाएं सुनी। इस दौरान कई समस्या...

बाड़मेर, 18 जनवरी। खलीफा की बावड़ी में आयोजित रात्रि चौपाल के दौरान जिला कलक्टर सुधीर शर्मा ने आमजन की परिवेदनाएं सुनी। इस दौरान कई समस्याओं का मौके पर समाधान करने के साथ संबंधित विभागीय अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए।
रात्रि चौपाल के दौरान जिला कलक्टर शर्मा ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि ग्रामीणों की ओर से प्रस्तुत की गई समस्याओं को प्राथमिकता से आगामी 15 दिन में निस्तारण किया जाए। साथ ही आगामी समीपवर्ती ग्राम पंचायत में होने वाली रात्रि चौपाल के दौरान की गई कार्यवाही से अवगत कराएं। उन्होंनें ग्रामीणों को विश्वास दिलाया कि उनकी ओर से प्रस्तुत की गई परिवेदनाओं की प्रभावी मॉनेटरिंग करते हुए समाधान कराया जाएगा। इस दौरान बिजली,पानी, सड़क एवं आधारभूत सुविधाएं मुहैया कराने संबंधित परिवेदनाएं ग्रामीणों की ओर से प्रस्तुत की गई। इस दौरान जिला कलक्टर शर्मा ने ग्रामीणों से प्रत्येक घर में शौचालय निर्माण करवाने एवं विशेषकर बालिकाओं को शिक्षा से जोड़ने की पहल करने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि बेटियों का शिक्षित करने ही सामाजिक विकास सुनिश्चित हो सकेगा। रात्रि चौपाल के दौरान विभागीय अधिकारियों ने राज्य सरकार की विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए अधिकाधिक लोगों से इसका लाभ उठाने की बात कही।

कोई टिप्पणी नहीं