Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

धौलपुर। बिजली विभाग की मनमानी ने विद्यार्थियो को कर रखा है परेशान

@ रोहित शर्मा धौलपुर। बसेडी उपखंड के ग्रामीण क्षेत्र मे बिजली विभाग द्वारा 18 -18 धन्टो की कटोती की जा रही है सिर्फ 6 धन्टो की ही विध...

@ रोहित शर्मा

धौलपुर। बसेडी उपखंड के ग्रामीण क्षेत्र मे बिजली विभाग द्वारा 18 -18 धन्टो की कटोती की जा रही है सिर्फ 6 धन्टो की ही विधुत सप्लाई दी जा रही वह सप्लाई भी गलत टाईम दी जाती जिसको अधिकतर दिन मे पुरा कर लिया जाता है बिजली विभाग की लापरवाही  से बोर्ड परिक्षाओ की तेयारी मे जुटे विध्यार्थि को अध्ययन करने मेे बहुत परेशानियो का सामना करना पड रहा है।
वही विथ्यार्थि भी पढने के लिऐ अब बिजली की आस करता क्योकि राशन डीलरो की मनमानी करने से मिट्टी का तेल तो पहले से ही बन्द होने से लेम्प के सहारे की जगह अब उसके पास बिजली का सहारा ही बचा है लेकिन बिजली विभाग सरकार के नियमो की धज्जीया उडाकर विध्यार्थियो के भविष्य को नष्ट करने का प्रयास करके सरकार द्वारा विथ्यार्थियो को दि हुई सुविधाओ पर पानी फेरने का काम कर रहा है। वही विजली विभाग द्वारा उपभोक्ताओ को मनमानी बिल थमा दिया जाता अगले माह पुरे उपखंड क्षेत्र के सभी ग्रामीण उपभोक्ताओ को जबरदस्ती  200युनिटो के बिल जारी कर जिनमे से लगभग 70 प्रतिशत उपभौक्ता  की बिजली खपत तो 100 युनिटो से भी कम थी लेकिन बिजली विभाग सिर्फ अपनी मनमानी मे जुटा हुआ है। बिजली विभाग की इस मनमानी कटोती के कारण क्षेत्र मे चोरीयो की वारदात मे भी वृद्धि हो रही है।

कोई टिप्पणी नहीं