Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

सुणतर क्षेत्र के लाल ने भी मुम्बई महानगरपालिका चुनाव में ठोकी है ताल

@ प्रकाश राठौड़ जालोर/मालवाडा। मायानगरी मुम्बई महानगरपालिका के चुनाव 21 फरवरी को है मगर हलचल पूरे मारवाड क्षेत्र में है यहाॅ के कई नेता...

@ प्रकाश राठौड़

जालोर/मालवाडा। मायानगरी मुम्बई महानगरपालिका के चुनाव 21 फरवरी को है मगर हलचल पूरे मारवाड क्षेत्र में है यहाॅ के कई नेता महानगर पालिका के चुनाव में अपनों के प्रचार-प्रसार हेतु मुम्बई गए हुऐ है। इस बार के पालिका के नगर सेवक के चुनाव बडे ही रोचक बने हुए है, उसका सीधा कारण है भाजपा शिवसेना और तो और कांग्रेस व एनसीपी भी अलग-अलग चुनाव मैदान में कुद गए है।
आजादी के बाद सुणतर क्षेत्र के जैन समाज के मालवाडा निवासी नरेन्द्र चुन्नीलाल हीराणी को पहली बार पूर्व सांसद प्रियादत्त के सहयोग से विले पारले के वार्ड संख्या 85 से मुम्बई महानगर पालिका हेतु नगर सेवक का उम्मीदवार बनाया गया है। वार्ड 85 में गुजराती, मराठी, मारवाडी सहित मुस्लिम वोट भी है निर्णायक भूमिका में है। नरेन्द्र हीराणी को चारों ओर से भारी समर्थन मिलने से मारवाड व गुजरात क्षेत्र के लोगो में भी भारी उत्साह है। जागृत संस्था मुम्बई नाम की संस्था के अध्यक्ष के नाते बिना सरकारी सहायता से दर्जनों मेडिकल केम्प सहित विभिन्न मानव सेवा के कार्य निःस्वार्थ भाव से निजी खर्च करके आयोजित किये गये। उससे मारवाड क्षेत्र का भी नाम रोशन हुआ है। जागृत संस्था द्वारा मुम्बई क्षेत्र के अलावा जालोर जिले में एवं खास कर रानीवाडा क्षेत्र में भी विभिन्न सामाजिक सेवा के कार्य में भागीदारी निभाई जाती रही है। नरेन्द्र हीराणी की उम्मीदवारी ने विले पारले के चुनाव को रोचक बनाकर शेष उम्मीदवारों को चकित कर दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं