Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

चौहटन। शिव विधायक ने जनसमस्या सुनी, जलयोजना व स्कुलों के कक्षा कक्षों का लोकार्पण किया

@ विपिन भंसाली  बाड़मेर/चौहटन। कर्नल मानवेन्द्र सिंह ने शनिवार को चोहटन उपखण्ड क्षैत्र में  शिव विधानसभा के आने वाले कई गांवों का दौरा...

@ विपिन भंसाली 

बाड़मेर/चौहटन। कर्नल मानवेन्द्र सिंह ने शनिवार को चोहटन उपखण्ड क्षैत्र में  शिव विधानसभा के आने वाले कई गांवों का दौरा कर ग्रामीणों की समस्याएं सुनने के साथ ही कई जलयोजना व स्कुलों के कक्षा कक्षों का लोकार्पण किया।
मानवेन्द्र सिंह ने राउमावि ढोक में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान समय में बालिका शिक्षा को बढ़ावा दे, ताकि बालिका शिक्षा से दो घरों में सुधार आ सके।
इसके पश्चात बीजराड़ में ग्रामीणों की जान समस्या सुन कर अतिशीघ्र समाधान करने का आश्वासन दिया।
ग्राम पंचायत केलनोर में ग्रामीणों ने 11 किलो की माला पहना कर विधायक का स्वागत किया। इस मौके पर विधायक ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उन पंचायतो को अधिक से अधिक बजट आवंटित किया जायेगा जो शत प्रतिशत ओडीएफ घोषित की जायेगी। उन विद्यालयों को भी अधिक बजट दिया जायेगा जिसमे बालिकाओं की संख्या बालको से ज्यादा होगी।
कर्नल मानवेन्द्र सिंह ने जेतानियों की ढाणी, हमीर सिंह की ढाणी, केलनोर में सार्वजनिक ओपन वेल का लोकार्पण किया। इसके अलावा ढोक में कक्षा कक्ष व केलनोर में अतिरिक्ति कक्षा कक्ष,प्रिंसिपल आवास, एएनम क्वार्टर, अध्यापक आवास, इंटरलॉक रोड भीलों की बस्ती का भी शिव विधायक के हाथों लोकार्पण किया गया।
विधायक के इस तूफानी दौरे में चौहटन भाजपा मंडल अध्यक्ष हिन्दू सिंह राठौड़, चोहटन उप प्रधान शैतान सिंह,केलनोर सरपंच हमीर सिंह,गजे सिंह,स्वरुप सिंह राठौड़, हिन्दू सिंह तामलोर, चौहटन उपसरपंच मोहनलाल सोनी, कार्यवाहक विकास अधिकारी केसरदान रतनु, पी एस डी के सहायक अभियन्ता जयरामदास सहित समस्त विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं