Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

धौलपुर। नादनपुर होकर बसेडी को  सरमथुरा से जोड़ने वाली सड़क बनी गहरे गड्डो का घर

@ रोहित शर्मा धौलपुर। जिले मे बसेड़ी विधानसभा क्षेत्र से  भाजपा ने विधानसभा मे लगातार 15 वर्ष से दबदबा कायम कर रखा लेकिन विकास की कहान...

@ रोहित शर्मा

धौलपुर। जिले मे बसेड़ी विधानसभा क्षेत्र से  भाजपा ने विधानसभा मे लगातार 15 वर्ष से दबदबा कायम कर रखा लेकिन विकास की कहानी तो कुछ ओर ही कहती है। विधानसभा क्षेत्र मे दो उपखंड बसेड़ी सरमथुरा आते हैं। इन दोनो उपखंडो को नादनपुर होकर जोडने वाले मुख्य सडक से आधी से अधिक विधानसभा का क्षेत्र जुड़ा हुआ इसके बाबजूद भी भाजपा के शासन काल मे  इस सडक पर गहरे-गहरे गड्डो ने धर बना लिया जिससे आये दिन दुर्धटनाऐ हो रही है।
इस सडक निर्माण के लिए क्षेत्रिय नागरिक सरकार के  मन्त्री, सांसद, विधायक, जिला कल्लेक्टर ओर सार्वजनिक निर्माण विभाग से भी  कई बार रोड़ सही करवाने की गुजारिश कर चुके है। पर इन सबसे सिर्फ नाम का आश्वासन ही प्राप्त दिया  किसी ने भी कोई पैरवी नही कि है अगर पैरवी की होती तो आज आमजन की यह समस्या बहुत दिनो पहले दूर हो गयी होती तथा राज्य सरकार द्वारा इस सड़क को गोरव पथ बनाने की योजना भी नाम मात्र रह गई।क्षेत्र मे कार्यकर्ता भी अधिक भाजपा के एव केन्द्र व राज्य सरकार भी भाजपा की तथा  सांसद ओर विधायक भी भाजपा फिर भी भाजपा प्रत्याशी  द्वारा चुनाव के समय किये गये वादे सिर्फ खोखले साबित होते दिख रहे है। वही विधायक की इस सड़क निर्माण उदासीनता के कारण क्षेत्रिय नागरिको मे विधायक के प्रति रोष विद्धमान है। क्योकि सड़क की खराब हालत होने से रोड़ पर आवागमन के साधनो का अभाव है जिससे क्षेत्रिय नागरिक को अपने गॉवो से सरमथुरा या बसेड़ी जाने के लिए कई घंटो आवागमन के साधन का इन्तजार करना पड़ता है, तथा दुरी तय करने वाले वाहनो की रफ्तार की गति भी बहुत धीमी रहती है।

कोई टिप्पणी नहीं