Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

नीमकाथाना क्षेत्र में कांग्रेस से चार बार विधायक रहे वयोवृद्व मोहन मोदी का निधन

@ नरेंद्र सिंह शेखावत सीकर। नीमकाथाना क्षेत्र में कांग्रेस से चार बार विधायक रहे वयोवृद्व मोहन मोदी का अंतिम संस्कर किया गया।  स्व....

@ नरेंद्र सिंह शेखावत

सीकर। नीमकाथाना क्षेत्र में कांग्रेस से चार बार विधायक रहे वयोवृद्व मोहन मोदी का अंतिम संस्कर किया गया।  स्व.मोदी जी की अंतिम यात्रा में जनसैलाब उमड कर आया, स्व. मोहन लाल मोदी  पिछले काफी समय से अस्वस्थ चल रहे थे।
उनके पुत्र सुरेश मोदी ने बताया कि पिता मोहन मोदी वर्ष 1967-72,1980-85,1993-98 व 1998 से 2003 तक कांग्रेस के विधायक रह चुके हैं। उनका अंतिम संस्कार बुधवार को सुबह नीमकाथाना में किया गया। इस दौरान कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं ने अंतिम यात्रा में भाग लिया।

मोदी के निधन की सूचना से पूरे शहर में शोक की लहर दौड़ गई। मोदी की पार्थिव देह मंगलवार को दोपहर 1 बजे जयपुर से उनके निवास स्थान पर लाई गई। छावनी में क्षेत्र के सैकड़ों कांग्रेसजन मोदी को श्रद्धाजंलि देने पहुंचे। मोदी ने शहर में बहुत से विकास के कार्य करवाए हैं। 1977 में मोदी ने शहर के औद्योगिक क्षेत्र में इन्द्रा गांधी की सभा भी करवाई थी। उस दौरान दूर-दराज से सभा में भाग लेने के लिए कांग्रेस जन आए थे। 

कोई टिप्पणी नहीं