Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

फलसुण्ड। सोहनसिंह भोभियोजी के स्थान पर स्थित पशुखेली की सफाई की

@ गणेश जैन जैसलमेर/फलसुण्ड। गांव में स्थित सोहनसिंह भोभियोजी के स्थान के आगे पशु खेली की स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ताओ  की ओर से सफाई क...

@ गणेश जैन

जैसलमेर/फलसुण्ड। गांव में स्थित सोहनसिंह भोभियोजी के स्थान के आगे पशु खेली की स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ताओ  की ओर से सफाई की गई लंबे समय से इस पशु खेली में कचरा जमा होने के कारण गांव के कैलाश चाण्डक गणेश जैन गणेश सोनी जोरभारती विनोद शर्मा  ओमभारती साध गोरधनदास ने पशु खेली की सफाई कर स्वच्छता का संदेश दिया गांव मे  बनी कई पशु खेलिया की सफाई की  पशुओं को साफ-सुथरा पानी मिलेगा मंदिर के पुजारी ने उनका आभार जताया।इनकी और से गांव में बनी कई पशु खेलिया की सफाई की गई।

ने सफाई की और भोभियोजी के स्थान पर साफ सफाई की और पोधो को पानी पिलाया वही इस स्थान पर यह कमेंटी पिछले कई सालो से इस स्थान पर अपनी नि शुल्क सेवाएं दे रही हैं।
दाता के स्थान पर इस कमेटी ने पौधे व् धोब भी लगाई व् हर छोटे बड़े काम दाता के थान पर करते रहते हे वही इस क्षेत्र में दाता का चमत्कार के हर कोई वाकुब हे गांव में किसी के कोई छोटा बड़ा काम होता हे तो सबसे पहले सोहन सिंह दाता को याद करने के बाद ही करते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं