Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बूथ ही पार्टी की नींव:पार्वती जांगिड़  

@ विपिन भंसाली बाड़मेर/चौहटन, 9 फरवरी। भारतीय जनता युवा मोर्चा बाड़मेर की जिला विस्तारक सुश्री पार्वती जांगिड़ आज चोहटन पहुची और भाजयुमो...

@ विपिन भंसाली

बाड़मेर/चौहटन, 9 फरवरी। भारतीय जनता युवा मोर्चा बाड़मेर की जिला विस्तारक सुश्री पार्वती जांगिड़ आज चोहटन पहुची और भाजयुमो कार्यकर्ताओ के साथ डाक बंगले में आयोजित बैठक में भाग लिया। उनके साथ मोहन लाल सुथार और बाड़मेर भाजयुमो जिला प्रमुख सवाई कुमावत भी मौजूद थे।
चोहटन में सुश्री जांगिड़ के पहली बार आगमन पर भाजयुमो चोहटन मंडल प्रमुख नरपतसिंह दुधवा द्वारा स्वागत की रश्म अदा की गयी। जिसके बाद पार्वती जांगिड़ ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित  करते हुए कहा कि भाजपा को मजबूती देने के लिए प्रत्येक कार्यकर्ता को अपने अपने बूथ को मजबूत करना होगा और और बूथ के अंतिम व्यक्ति तक राज्य एव केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देनी होगी, जिससे सरकार की हर योजना का लाभ अंतिम व्यक्ति तक भी पहुच सके और अधिक से अधिक लोग भाजपा से जुड़े, जिससे पार्टी की नींव और देश में मजबूत होगी। उन्होंने चोहटन मण्डल प्रमुख नरपतसिंह के  कार्य की सराहना करते हुए कहा कि बॉर्डर का इलाका होने के बावजूद भी भाजयुमो मंडल  चोहटन का कार्य सराहनीय है और पूरी सक्रियता के साथ बखूबी ही पार्टी को मजबूती प्रदान करवा रहे हैं। उन्होंने आमजन की  समस्या  को लेकर समस्त कार्यकर्ताओ से आग्रह किया कि कोई ऐसी  परेशानी हो तो मुझे अवगत करवाये, जिसको में राज्य सरकार तक भिजवाएंगे और समाधान का भी प्रयास करुँगी। जिस पर  उपस्थित समस्त कार्यकर्ताओ ने एक ही स्वर में कहा कि चोहटन उपखण्ड मुख्यालय पर अग्निशमन गाड़ी को उपलब्ध करवा दो तो आमजन को गर्मी के दिनों में होने वाली आगजनी के नुक्सान से बचाया जा सकता है। अग्निशमन संघर्ष समिति चोहटन के संयोजक खेतसिंह घोनिया ने बताया  कि बॉर्डर के गाँवो में तेज गर्मी के दौरान प्रतिवर्ष दर्जनो घर जलकर राख हो रहे, जान माल के नुक्सान के साथ कई बार जनहानि भी होती है। बाड़मेर से गाड़ी पहुचने में करीब दो से तीन घण्टे लगते है तब तक उन गरीब किसानों के आशियाने जलकर राख हो जाते है। जिस पर जांगिड़ ने आश्वस्त होकर कहा कि इस बात को लेकर स्वयं ही पुरजोर कोशिश करके जल्द ही इस मांग को पूरा करवाया जायेगा । बैठक में उपाध्यक्ष पीरसिंह ढोक पंचायत समिति सदस्य कैलाश शर्मा   पूर्व भाजयुमो चोहटन मण्डल प्रमुख गजेसिंह राठौड़  आईटी सेल भाजपा चोहटन मण्डल प्रमुख सुरेंद्र सिंह सोढा धर्माराम चौधरी  भीमाराम मेघवाल ढोक सरपंच शैतानसिंह भाटी सहित दर्जन भर भाजयुमो के कार्यकर्ता उपस्थित थे। मीटिंग में आने वाले पदाधिकारियों एव कार्यकर्ताओ का मण्डल प्रमुख नरपतसिंह दुधवा ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

कोई टिप्पणी नहीं