Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

धौलपुर। सेपऊ मे एबीवीपी कार्यकर्ताओ ने किया घायल गाय का उपचार

@ रोहित शर्मा धौलपुर। जिले के सेपऊ कस्बै मे  अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद  के द्वारा सैंपऊ थाने के पीछे एक आवारा गाय को किसी अज्ञात वा...

@ रोहित शर्मा

धौलपुर। जिले के सेपऊ कस्बै मे  अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद  के द्वारा सैंपऊ थाने के पीछे एक आवारा गाय को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर घायल कर दिया था जिसकी सूचना एबीवीपी को मिली तो तुरंत एबीवीपी टीम के नगर मंत्री ब्रजेश बघेला, सहमंत्री ऋषभ परमार, उपाध्यक्ष मंजीत सोनिया, सहकार्यालय मंत्री संदीप परमार, विद्यालय प्रमुख रघुनन्दन परमार, महाविद्यालय प्रमुख दीपक परमार, छोटू सक्सेना, छोटू परमार, मीडिया प्रभारी विवेक मित्तल आदि मेडिकल किट लेकर पहुंचे व तुरंत घायल के उपचार में जुत गए और घांव को साफ कर दवा लगाकर गाय की मरहम पट्टी की और चारे पानी की व्यवस्था की।
इस मौके मंजीत सोनिया ने कहा की एबीवीपी  का हमेशा से ही असहाय व घायल पशुओं की सेवा में जुटी रहती है और कहा कि अनियंत्रित वाहन चालकों को सावधानी से वाहन चलाने चाहिए जिससे निर्दोष पशुओं को हानि न पहुंचे।
वही नगर मंत्री ब्रजेश बघेला ने कहा कि पशुधन विकास बोर्ड अध्यक्ष जगमोहन बघेल को गौशाला हेतु ज्ञापन दे चुके है लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गयी है।

कोई टिप्पणी नहीं