Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

धौलपुर। प्रतियोगिता मे हाईवे की दीवारो को सजा रहे बच्चे

@ रोहित शर्मा धौलपुर। नगर परिषद ने स्वच्छ भारत अभियान के तहत स्कूलों में होने वाली चित्रकला प्रतियोगिता में भाग लेने वाले स्कूली छात्र...

@ रोहित शर्मा

धौलपुर। नगर परिषद ने स्वच्छ भारत अभियान के तहत स्कूलों में होने वाली चित्रकला प्रतियोगिता में भाग लेने वाले स्कूली छात्र-छात्राओं को शहर के हाइवे पर बने ओवरब्रिज की दीवारों पर अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए आमंत्रित किया है।

जिला शिक्षा अधिकारी के निर्देश पर दो दिवसीय प्रतियोगिता के दूसरे दिन छात्र-छात्राएं प्रतियोगिता में भाग लेने पहुंचे। जिले के वरिष्ठ शारीरिक शिक्षकों की देखरेख में हो रही प्रतियोगिता के दूसरे दिन सभी छात्र-छात्राओं को ओवरब्रिज की दीवारों पर पेंटिंग बनाने के लिए दी गई हैं। जिस पर प्रतिभागी अपनी-अपनी चित्रकला का प्रदर्शन कर रहे हैं। 
प्रतियोगिता के पूरा होने के बाद नगर परिषद द्वारा सभी छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत भी किया जाएगा। इससे ओवरब्रिज की सुंदरता भी बढ़ेगी। चित्रकला प्रतियोगिता के लिए नगरपरिषद ने बच्चों को सभी कलर ब्रश भी उपलब्ध कराए हैं। प्रतियोगिता के माध्यम से बच्चे हाइवे के ओवरब्रिज की दीवारों पर तरह-तरह की आकृति बनाकर उसमें रंग भर रहे हैं। इससे हाइवे की दीवारें सुंदर दिखेंगी।

कोई टिप्पणी नहीं