Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

रामसीन। राज्य पशुपालक प्रकोष्ठ उपाध्यक्ष राज्य मंत्री ने किया जीएलआर का उदघाट्न

@ दिलीप सोलंकी जालोर/रामसीन। निकटवर्ती तातोल में गुरुवार को राज्य पशुपालक प्रकोष्ठ उपाध्यक्ष राज्य मंत्री भूपेंद्र देवासी ने गुरुवार...

@ दिलीप सोलंकी

जालोर/रामसीन। निकटवर्ती तातोल में गुरुवार को राज्य पशुपालक प्रकोष्ठ उपाध्यक्ष राज्य मंत्री भूपेंद्र देवासी ने गुरुवार को गांव के सामजिक कार्यक्रम में भाग लिया देवासी का स्वागत करने के बाद गांव के बाहर मामाजी मन्दिर आये । ग्राम पचायत की और से सरपच  हितेष सोनल अग्रवाल ने  मंत्री का स्वागत सत्कार  किया गया । मंत्री ने पशुधन की योजना को लेकर ग्रामीणों के बताया वर्तमान में सरकार की और से पशु बीमा योजना के तहत पशुओ में बीमारी और मोत को लेकर मुआवजा मिलने व् श्रमिक कार्ड को लेकर सरकार के साथ विभाग काम कर रहा है जिससे ग्रामीण स्तर के लोगो को लाभ मिल सके  गाव में पशु चिकित्स के लिए पशु अस्पताल खोलने की बात कही।
वही जिला परिषद सदस्य माधाराम पूरोहित ने  गांव में आरओ प्लांट को जल्द शुरू करवाने की बात कहते हुए सड़क निर्माण का आश्वासन दिया। सभा के बाद मंत्री ने मंदिर में बने  जीएलआर का उदघाट्न किया ।
इस दौरान ग्राम के सरपच हितेष सोनल अग्रवाल, नायाब तहसीलदार भागीरथ विश्ननोई ,सचिव कैलाश रामावत, सहायक ग्राम सेवक उत्तमसिंह काबावत, समाजसेवी श्याम अग्रवाल, उपसरपच वचनाराम देवासी ,करताराम देवासी गगन अग्रवाल व् मंच सचालक अध्यापक  वीरमाराम ने किया। मंत्री आगमन को लेकर पुलिस विभाग से रामसीन थाने से तेजाराम, दोलाराम भाद्राजून सहित सेकड़ो ग्रामीण मौजूद थे ।

कोई टिप्पणी नहीं