Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

युवा पंजीकरण महोत्सव का प्रभावी क्रियान्वयन करने के निर्देश

बाड़मेर, 08 फरवरी। जिला कलक्टर सुधीर शर्मा ने निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार ‘युवा पंजीकरण महोत्सव’ का प्रभावी क्रियान्वयन सुनिश्चित करने ...

बाड़मेर, 08 फरवरी। जिला कलक्टर सुधीर शर्मा ने निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार ‘युवा पंजीकरण महोत्सव’ का प्रभावी क्रियान्वयन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए है।           
जिला कलक्टर सुधीर शर्मा ने बताया कि 1 जनवरी 2017 को 18 वर्ष की आयु प्राप्त कर चुके युवाओं के अधिकाधिक पंजीकरण के लिए युवा पंजीकरण महोत्सव आयोजित किया जा रहा है। 18 से 35 वर्ष आयु वर्ग के पंजीकृत मतदाताओं की संख्या में बढोतरी करने के प्रयास किए जा रहे है। इसके लिए विशेष शिविर आयोजित करने के निर्देश दिए गए है। उन्होंने बताया कि शिविर से एक दिन पूर्व संबंधित बीएलओ करे क्षेत्र का भ्रमण कर प्रचार-प्रसार करने तथा नामांकन के लिए आवश्यक प्रपत्र का वितरण सुनिश्चित करने को कहा गया है। उन्होंन निर्देश दिए हैं कि ग्राम पंचायत मुख्यालय मुख्यालय पर आयोजित हो रहे पंडित दीनदयाल उपाध्याय पंचायत शिविरों में इसकी जानकारी उपलब्ध करवाई जाए। इसके अलावा संबंधित निर्वाचक पंजीकरण अधिकारी प्रतिदिन शिविर की प्रगति समीक्षा कर अधिकतम पंजीयन के लिए आवश्यक कदम उठाएं।

कोई टिप्पणी नहीं