Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

सिरोही। रेवदर में पुण्यतिथि पर याद किये गए पंडित दीनदयाल उपाध्याय

@ अशोक घांची सिरोही/रेवदर। कस्बे के समीपवर्ती रेवदर के डाक बंगले में भारतीय जनता पार्टी रेवदर की बेठक मण्डल अध्यक्ष कालूराम चोधरी की अ...

@ अशोक घांची

सिरोही/रेवदर। कस्बे के समीपवर्ती रेवदर के डाक बंगले में भारतीय जनता पार्टी रेवदर की बेठक मण्डल अध्यक्ष कालूराम चोधरी की अध्यक्षता व जिला महामंत्री मदनसिंह के सानिध्य आयोजित की गई। मण्डल प्रवक्ता चुन्नीलाल घांची ने बताया की बेठक में पंडित दिनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि व समर्पण दिवस मनाया गया। इस अवसर पर पंडित उपाध्याय को याद करते हुए उनके छाया चित्र पर पुष्प माला अर्पित कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई।
भाजपा मण्डल अध्यक्ष कालूराम चोधरी ने कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए कहा कि पंडित जी बहुत ही दिलेर किस्म के इंसान थे उनके द्वारा एकात्म मानववाद जैसे प्रगतिशील विचारधारा के माध्यम से देश को एक नई ऊर्जा मिली व शोक व्यक्त करते हुए कहा 11 फरवरी 1968 को पंडित जी की हत्या मुगलसराय रेल स्टेशन के रेल यार्ड में कर दी गयी थी। जिला महामंत्री मदनसिंह ने बताया की  25 सितंबर 1916 ई. को देश के इस महान सपूत ने मथुरा के एक छोटे से गांव नगला चंद्रभान में जन्म लिया. वे एक निडर व्यक्ति थे, उसकी निडरता का परिचय इस बात से स्पष्ट होती है कि उन्होंने देश की उस सत्ता को चुनौती दी जिसके सामने कोई अपना मुंह खोलना भी उचित नहीं समझते थे। बेठक में पुर्व उपप्रधान अर्जुन पुरोहित, महामंत्री अनिल कुमार, नवीन दवे,मदन जोशी, एस सी जिलाध्यक्ष प्रकाश मेघवाल, शंकर लाल घांची समेंत अन्य लोग मोजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं