Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

शिक्षा ही विद्यार्थी का श्रंगार:संसदीय सचिव वर्मा

@ सोनू बैरवा जयपुर/दूदू। कस्बे स्थित ब्राइट स्टार कन्या महाविद्यालय में उमंग वार्षिक 2017 का आयोजन  संसदीय सचिव कैलाश वर्मा के मुख्यात...

@ सोनू बैरवा

जयपुर/दूदू। कस्बे स्थित ब्राइट स्टार कन्या महाविद्यालय में उमंग वार्षिक 2017 का आयोजन  संसदीय सचिव कैलाश वर्मा के मुख्यातिथ्य में आयोजित हुआ।
कर्यक्रम की शुरुआत संसदीय सचिव ने सरस्वती माँ के तस्वीर समुख दीप प्रज्वलित कर व गणेश वंदना के साथ शुरू हुआ। इस दौरान गार्गी पुस्कार से छात्रा ओ का सम्मान किया गया । इस दौरान संस्था के संचालक द्वारा अतिथीयो का माला साफा व मोमेंटो देककर सम्मान किया गया। संसदीय सचिव वर्मा ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रतिभाओं की कोई कमी नही है बस उन्हें तरासने की जरूरत है प्रतिभाए गाँवो से ही निकलती है ।
राज्य सरकार द्वरा गाँवो में सरकारी स्कूलों को उच्च शिक्षा का दर्जा देने के लिए लिए आदर्श विद्यालयों का निर्माण कर रही है। में स्वयं गांव से हु और गाँवो की परिपाटी से अच्छी तरह रूबरू हु।इस दौरान पूर्व भजपा प्रदेश महामंत्री सतीस पुनिया, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कानाराम जाट, दूदू थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह, सुनील फागोड़िया, मंगल फागोड़िया सहित कई जनप्रतिनिधि व अधिकारी मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं