Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

जैसलमेर। खिलाड़ियों के मार्गदर्शक दाऊदयाल शर्मा (दाऊभा) का आकस्मिक निधन

@ नवीन वाधवानी जैसलमेर। जिले के फुटबाल के वरिष्ठ खिलाडी, समाजसेवी एवं पर्यावरण प्रेमी दाऊदयाल शर्मा (दाऊभा) के आकस्मिक निधन पर जिला फु...

@ नवीन वाधवानी

जैसलमेर। जिले के फुटबाल के वरिष्ठ खिलाडी, समाजसेवी एवं पर्यावरण प्रेमी दाऊदयाल शर्मा (दाऊभा) के आकस्मिक निधन पर जिला फुटबाल संघ ने श्रद्धाजंली अर्पित की। जिला फुटबाल संघ के महेंद्र कुमार भाटी ने बताया कि जिला फुटबाल संघ ने वरिष्ठ खिलाड़ी, अपने समय के रिकॉर्डधारी धावक व शहर के हर वर्ग के प्रिय दाऊदयाल शर्मा (दाऊभा) के आकस्मिक निधन पर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित करने के लिए शनिवार को स्थानीय शहीद पूनम सिंह स्टेडियम में श्रद्धाजलि सभा का आयोजन किया तथा 2 मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धाजलि अर्पित की। इस अवसर पर फुटबाल के वरिष्ठ खिलाडी दाऊभा को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए जिला फुटबाल संघ के सचिव मांगीलाल सोलंकी ने कहा कि दाऊभा जिले के खिलाड़ियों के सबसे बड़े मार्गदर्शक थे जो आज हमारे बीच में नहीं रहे जो जिले के खिलाड़ियों के लिए अपूर्णीय क्षति है।
इस अवसर पर जिला बास्केट बॉल संघ के अध्यक्ष आसाराम सिंधी ने अपने विद्यार्धी जीवन का स्मरण सुनाते हुए कहा कि दाऊ भा में खेल के प्रति जो जूनून, क्षमता एवं ताकत थी वो आज के समय में किसी में नहीं है दाऊभा खेल को खेल की भावना से खेलते थे वे खेल के प्रति एक समर्पित खिलाडी रहे है आज उनके संसार छोड़ जाने के बाद जैसलमेर खेल जगत को गहरा आघात लगा है। श्रधांजलि सभा में अपने विचार व्यक्त करते हुए जिला फुटबाल संघ के कोषाध्यक्ष राजेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि दाऊभा जिले के प्रभावशाली जूझारू खिलाड़ी रहे हैं वे अच्छे फुटबॉल खिलाडी होने के साथ साथ बेहतरीन धावक भी थे यहाँ तक कि राजस्थान में भी उनका 400 मीटर दौड़ में रिकॉर्ड रहा है आज उनके इस दुनिया छोड़ कर चले जाने पर खेल जगत में  सन्नाटा छा गया है उन्होंने कहा कि ऐसे महान खिलाड़ी की दिवगंत आत्मा को परमात्मा अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करे तथा परिवार को दुःख की घडी में संबल प्रदान करे। 
इस अवसर पर दिवगंत आत्मा को श्रधांजलि देते हुए जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष नरेश भाटिया ने कहा कि सहज एव सरल स्वभाव के धनी मृदुभाषी दाऊभा जनजन के लोकप्रिय थे। श्रधांजलि सभा में फुटबॉल के वरिष्ठ खिलाड़ी परमानन्द गोयल ने भी दाऊभा के खेलजीवन के स्मरण बताये। 
इस अवसर पर महेंद्र व्यास, दामोदर सिंह जंगा, हरिशंकर सोनी, सवाई सिंह राजपुरोहित, देवीसिंह चौहान, मेहताबसिंह भाटी, चन्दन सिंह, राम सिंह भाटी, राहुल कुमार के साथ फुटबाल संघ के खिलाड़ियों व पदाधिकारियो ने भी वरिष्ठ खिलाडी दाऊभा को श्रधांजलि अर्पित की।

कोई टिप्पणी नहीं