Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

धौलपुर। ममोधन विध्यालय मे वार्षिकोत्सव ओर विदाई समारोह का हुआ आयोजन

@ रोहित शर्मा धौलपुर। बसेडी उपखडं के राजकीय उच्च माध्यमिक विध्यालय ममोधन मे शनिवार को वार्षिकोत्सव एवम् विदाई समारोह के आयोजन पर वि...

@ रोहित शर्मा

धौलपुर। बसेडी उपखडं के राजकीय उच्च माध्यमिक विध्यालय ममोधन मे शनिवार को वार्षिकोत्सव एवम् विदाई समारोह के आयोजन पर विध्यालय के बच्चो द्वारा मॉ सरस्वती के मन्दिर परिसर को फूलो से सजाया गया। कार्यक्रम की अध्यच्छता कर रहे विध्यालय के प्राधानाचार्य बिहारी लाल सिहं ने मॉ सरस्वती की तस्वीर के सामने दीप प्रज्वलित करते हुऐ कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। गणंतन्त्र दिवस समारोह मे भाग लेने वाले तथा विध्यालय के उत्क्रष्ठ 35  छात्रो को  पुरूस्कर वितरण  किया गया।
कार्यक्रम मे  12वीं के छात्रों का विदाई समारोह भी आयोजित किया गया जिसमें सभी जूनियर छात्रों द्वारा कलावा व रोली लगाकर भाववीनी विदाई दी।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सामाजिक कार्यकर्ता रामू मरैया ने  बोर्ड परीक्षा में शामिल होने वाले छात्रों को परीक्षाओं की तैयारियों हेतु प्रेरित किया और कहा कि अनुशासन के साथ मेहनत ही सफलता का मूल मंत्र है।
प्रधानाचार्य बिहारी लाल सिहं ने सभी छात्रों को शिक्षा के महत्त्व के बारे में बताया और कहा कि शिक्षा के माध्यम से ही समाज व देश को बदला जा सकता है और शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढते हुए गांव व जिले का नाम रोशन करें। तथा कार्यक्रम का संचालन दीप चन्द्र मितल ने किया।
इस दोरान दिलीप सिहं, भागीरथ कुशवाह, घूरेलाल, प्रमोद तिवारी, विशेष सिहं परमार, गोपाल दुबे, रामदयाल मीणा, सुरेश चन्द्र भगौरा, रधुवीर सिहं परमार, फूल सिहं , रामनरेश चोहान जयप्रकाश शर्मा, क्रष्णा पचोरी, शारदा मेडम आदि अध्यापक मोजूद रहै।

कोई टिप्पणी नहीं