Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठाएंःशर्मा

बाडमेर, 08 फरवरी। राज्य सरकार की ओर से आमजन के कल्याण के लिए विभिन्न योजनाएं संचालित की जा रही है। अधिकाधिक लोगों को इससे लाभांवित करने क...

बाडमेर, 08 फरवरी। राज्य सरकार की ओर से आमजन के कल्याण के लिए विभिन्न योजनाएं संचालित की जा रही है। अधिकाधिक लोगों को इससे लाभांवित करने के प्रयास किए जाए। जिला कलक्टर सुधीर शर्मा ने मंगलवार रात्रि में साता ग्राम पंचायत मुख्यालय पर आयोजित रात्रि चौपाल के दौरान यह बात कही।
जिला कलक्टर सुधीर शर्मा ने कहा कि ग्राम पंचायत मुख्यालय पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय पंचायत शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। इन शिविरों में आमजन की समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि स्वच्छ भारत मिशन में आमजन अपनी सक्रिय भूमिका निभाते हुए अपने घर में शौचालय निर्माण करवाने के साथ उसकी उपयोगिता सुनिश्चित करें। जिला कलक्टर ने कहा कि ग्रामीण अपनी बेटियों को शिक्षा से जोड़ने की पहल करें। कोई भी बेटी शिक्षा से वंचित नहीं रहनी चाहिए। जिला कलक्टर शर्मा ने ग्राम पंचायत मुख्यालय पर तरला में जन सुनवाई के दौरान आमजन की समस्याएं सुनी। इसके उपरांत साता ग्राम पंचायत मुख्यालय पर आमजन की कई समस्याओं का मौके पर समाधान किया गया। जिला कलक्टर शर्मा ने संबंधित अधिकारियों को ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान कर राहत पहुंचाने के निर्देश दिए। जिला कलक्टर ने रात्रि चौपाल के दौरान अपात्र लोगों से बीपीएल सूची से अपना नाम हटवाने की अपील की। जिला कलक्टर की प्रेरणा से ग्राम पंचायत तरला में सुभान पुत्र करीम ने अपना नाम बीपीएल सूची के हटवाने के लिए आवेदन प्रस्तुत किया। इस पर जिला कलक्टर शर्मा ने उसका साफा पहनाकर स्वागत किया।

कोई टिप्पणी नहीं