Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बायतु। हिरा की ढाणी में भीलो की बस्ती  विधुतिकरण से वंचित 

@ सरूपाराम प्रजापत बाड़मेर/बायतु/हीरा की ढाणी। ग्राम पंचायत हीरा की ढाणी के भीलो की बस्ती मे बिजली के पोल तक आज दिन तक नहीं लगे है। यह...

@ सरूपाराम प्रजापत

बाड़मेर/बायतु/हीरा की ढाणी। ग्राम पंचायत हीरा की ढाणी के भीलो की बस्ती मे बिजली के पोल तक आज दिन तक नहीं लगे है। यहाँ के परिवारों ने एक नहीं अनेक बार विधुत विभाग, प्रशासन व राजनेताओं को मोखीक व लिखित में अवगत करवाया बावजूद भील जाति के परिवार विधुतिकरण से वंचित ही है।
परिवारों के लोगों ने बताया कि भाजपा की सरकार ने पूर्व मे हम से चुनावों में वादा किया था कि भीलो की बस्ती के सभी मतदाता 300 मत हमे दे हम पानी, बिजली, सड़क आदि सूविधाए प्राथमिकता से उपलब्ध करवायेगे पर वादा पूरा क्या वापस हमारे से बातचित तक नहीं की। बिजली कन्नेक्शन के अभाव मे बच्चे रात के समय चिमनी की रोशनी से पढ़ते है। गर्मी के मोसम मे कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। लोगों ने बताया कि बार बार आश्वासन मिलते है कि शिघ्र ही सरकारी योजना के तहत भीलो की बस्ती को नि:शुल्क हर परिवार को विधूतीकरण किया जायेगा लेकिन ऐसा नही हुआ है। उन्होंने प्रशासन व विधुत विभाग के जिम्मेदार अधिकारीयो का ध्यान दिला विधूतीकरण से जोड़ने की माँग की है।

कोई टिप्पणी नहीं