Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

मर्यादित जीवन ही सर्वश्रेष्ठ होता हैं:जोशी

@ लियाकत अली बरलूट बरलुट मण्डल के स्वयंसेवको ने किया पथ संचालन  सिरोही/बरलूट।  गाव में रविवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के द्वारा प...

@ लियाकत अली बरलूट

बरलुट मण्डल के स्वयंसेवको ने किया पथ संचालन 
सिरोही/बरलूट। गाव में रविवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के द्वारा पथ संचलन किया गया जिसमे तहसील कार्यवाह रमेश प्रजापत सुखदेव चारण, भाजपा जिला मंत्री कांतिलाल पुरोहित, ग्राम विकास प्रमुख जितेंद्र रावल इनकी उपस्तिथि में सम्पन हुआ।
जो गाँव के बीच चौराहा से प्रारंभ हुआ जो गाव के मुख्य मार्ग होते गांव के अलग अलग स्थानों से बस स्टैंड पर पंहुचा वहां से फिर गाव के बीचों बीच चौराहा पर इसका संगम हुआ और फिर वहां पर सभा का आयोजन हुआ। इस संचालन में बरलूट गाँव के आस पास के गाँव में मण्डवारिया, कालंद्री व जावाल गांव के स्वमं सेवको ने हिस्सा लिया।
इस अवसर पर क्षेत्रीय कार्यकारी सदस्य नन्दलाल जोशी ने उदबोधन में कहा कि सभी वर्गों के विकास से ही देश का विकाश संभव है व अपने आप पर कभी अहंकार को हावी ना होने दे, साथ ही भारत माता की जय यह कोई नारा नहीं बल्कि महामंत्र है ये धरती सब की माँ है इस नाते हम सब भाई भाई है और हम भाइयो को आपस में हमेशा देश सेवा के लिए तत्पर रहना चाहिए।
कोई भी किसी का जाती का हो लेकिन मेरे लिए सब एक समान है ये सभी लोग मेरे लिए एक परिवार की तरह है। देश के किसी भी कोने में जब जब संकट आया तब स्वयंसेवको ने अपना कर्तव्य निभाया है संघ कोई पार्टी नहीं है ना कोई नया संघठन है ये तो ऋषि मुनियों की वैदिक परम्परा का स्वरुप है, साथ ही नन्दलाल जोशी ने अपने बचपन के शाखा के दिनों के बारे में भी स्वयंसेवको को बताये आज शिक्षा से ज्यादा सँस्कार की आवश्यक्ता है। मयार्दा व अनुशासन जीवन में जरुरी है जिस घर में, गांव, देश में प्रेम की भावना होती तो वो एकजुठता की मिसाल होती है। इस पथ संचलन के दौरान बरलूट थानाधिकारी पूराराम मीणा मय जाब्ते के साथ तैनात रहे और सुरक्षा व्यवस्था को बनाये रखा।

कोई टिप्पणी नहीं