Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

सिरोही। अनादरा ग्रामदान सचिव को नही हटाया तो आंदोलन

@ प्रवीण राजपुरोहित सिरोही/अनादरा। ग्रामदानी ग्राम में हुई अनियमितता की जांच को लेकर आमरण अनशन शुक्रवार सातवें दिन भी जारी रहा। शुक्र...

@ प्रवीण राजपुरोहित

सिरोही/अनादरा। ग्रामदानी ग्राम में हुई अनियमितता की जांच को लेकर आमरण अनशन शुक्रवार सातवें दिन भी जारी रहा। शुक्रवार को अनशनकारी जवानसिंह राव के साथ हिराराम पुत्र रूडाराम कोली आमरण अनशन पर बैठा।
अनशनकारियों ने जिला कलक्टर को ज्ञापन देकर बताया कि ग्रामदान ग्राम अनादरा में सचिव नाथूराम चौधरी करीब बीस पच्चीस वर्षो से काबिज है जो पूर्व ग्रामदानी अध्यक्षों व प्रशासक के साथ मिलकर ग्रामदानी नियमों का उल्लघंन कर रहा है। ग्रामीणों ने इस सचिव को कई बार हटाने की मांग प्रशासन से की लेकिन आज तक उसको नही हटाने से ग्रामीणों में उसके खिलाफ रोष बढता जा रहा है। ग्रामीणों व किसानों को ग्रामदान के कार्य करवाने में काफी परेशानियां उठानी पड़ रही है। अगर सचिव को शीघ्र नही हटाया गया तो आंदोलन व भूख हडताल की जाएगी। उधर अनशनकारी जवानसिंहराव ने बताया कि सात दिनों से आमरण अनशन जारी है लेकिन प्रशासन कोई ध्यान नही दे रहा है। उनकी मांग प्रशासक द्वारा किए अवैध विक्रय विलेख को निरस्त कर अवैध कॉलोनियों में हो रहे अवैध निर्माण कार्य को तुरंत प्रभाव से रोका जाए है अन्यथा आंदोलन व भूख हडताल की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं