Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

जालोर जिला कलेक्टर ने किया मालवाड़ा महाविद्यालय का दौरा

@ प्रकाश राठौड़ जालोर/मालवाड़ा। महाविद्यालय मालवाडा के युवाओं को मतदाता सूची में सम्मिलित करने हेतु निर्वाचन विभाग के कार्यक्रम युवा पं...

@ प्रकाश राठौड़

जालोर/मालवाड़ा। महाविद्यालय मालवाडा के युवाओं को मतदाता सूची में सम्मिलित करने हेतु निर्वाचन विभाग के कार्यक्रम युवा पंजीकरण महोत्सव का आयोजन दिनांक 10 फ़रवरी को हुआदेवी मानाराम कॉलेज मालवाड़ा यआरद्ध में किया गया।
जिसमें जिला निर्वाचन अधिकारी अनिल गुप्ता ने देश की प्रगति में आगे आते हुए युवाओ से जिन्होंने तिथि 01ण्01ण2017 को 18वर्ष पूर्ण करली हैए वो मतदाता सूची में अपने अपने क्षेत्र के बीएलओ के समक्ष आवेदन प्रस्तुत कर नाम जुड़वाने की अपील की। इसी कार्यक्रम में सहायक मुख्य निर्वाचन अधिकारी राजस्थान रमेशचंद्र अग्रवाल ने संबोधित करते हुए मतदाताओं से ऑनलाइनध् ऑफलाइन मतदाता सूची में नाम जुड़वाने के लिए के संबंध में सवाल जवाब किए।
कार्यक्रम मे निर्वाचन रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी हनुमानसिंह राठौड़ एसडीएम रानीवाड़ा ने बड़े ही रोचक ढंग से निर्वाचन संबंधी प्रक्रिया को युवाओं के सामने रखाए जिसको युवाओं ने समझा। कार्यक्रम में भंवरलाल माली ने संबोधित करते हुए युवाओं को अधिक से अधिक मतदाता सूची में नाम जुड़वाने के हेतु कहा। इस कार्यक्रम में 101 युवा मतदाताओं ने पंजीकरण करवाया। इस कार्यक्रम में संबंधित बीएलओ मोहनलालए  कृष्णकुमार व बलदेवगुप्ताए  अरविंद कुमार जोशीए मालवाड़ा भू भिलेख निरीक्षक चंदनसिंह राव पटवारी जबरदान चारण एवं कॉलेज के समस्त कार्मिक उपस्थित रहें। कार्यक्रम में मालवाड़ा ग्राम के गणमान्य नागरिकों की भी भागीदारी रही।

कोई टिप्पणी नहीं