Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

रानीवाड़ा की जनता को मिलेगा 15 अप्रेल तक नर्मदा का पानी:देवल

@ प्रकाश राठौड़ जालोर/मालवाडा। जालोर जिला जो कि राजस्थान का पिछड़ा जिला है। कभी ग्रीन जालोर के नाम से जाना जाता था। उसमें भी रानीवाड़ा जो...

@ प्रकाश राठौड़

जालोर/मालवाडा। जालोर जिला जो कि राजस्थान का पिछड़ा जिला है। कभी ग्रीन जालोर के नाम से जाना जाता था। उसमें भी रानीवाड़ा जो कि हरा भरा था, बदलते समय में पीने के पानी की समस्या होने लगी तो आम जनता के पीने की समस्या के समाधान के लिये नर्मदा का पीने का पानी का पानी उपलब्ध कराये जाने के लिये डीआर प्रोजेक्ट 218 करोड़ की प्रशासनिक स्वीकृत दी गई थी।
रानीवाड़ा विधायक ने बताया कि रानीवाड़ा की जनता को पीने का पानी समय पर मिले इसके लिये मेरे द्वारा विधानसभा के छठे, सातवे, सत्र में अपनी बात रखी गई और मुख्यमंत्री और मंत्री को पत्र लिखे जिस पर विभाग के द्वारा नर्मदा के डीआर प्रोजेक्ट के कार्य  में गति आई, मंत्री के द्वारा डीआर प्राजेक्ट को 31.3.2017 तक पूर्ण कर लिये जाने के लिये आष्वस्त किया गया था। जो पूर्ण कार्य हो गया है। इसी प्रोजेक्ट मे सांचैर कस्बे को जलापूर्ति चालू हो गई है।
देवल ने बताया कि आज पुनः पेयजल की चर्चा के दौरान मंत्री से चर्चा किए जाने पर मंत्री के द्वारा विभागीय अधिकारियो व स्थानीय नर्मदा नहर के अधिकारियो से भी वार्ता किए जाने पर अधिकारियो के द्वारा बताया गया कि कार्य पूर्ण हो गया है और 15 अप्रेल,2017 तक रानीवाड़ा तक नर्मदा नहर का पानी पहुॅच जायेगा। 
विधायक ने नर्मदा का मुख्य पाइप लाइन का कार्य समय पर पूर्ण करवाये जाने और दिनांक 15 अप्रेल, 2017 तक रानीवाड़ा में नर्मदा का पानी पहुॅच जायेगा जिसके लिये मुख्यमंत्री और मंत्री का आभार जताया और कहा कि रानीवाड़ा की जनता के लिये 15 अप्रेल, 2017 का दिन बड़ी खुशी का दिन होगा। उस दिन रानीवाड़ा की जनता को पीने के लिये नर्मदा नहर का पानी पीने को मिलेगा।

कोई टिप्पणी नहीं