Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर। 29 मार्च को  उप कोष कार्यालय खुले रखने के निर्देश

बाड़मेर, 28 मार्च। निदेशक, कोष एवं लेखा की ओर से वीडियो कांफ्रेसिंग के दौरान दिए गए निर्देशों की पालना में 29 मार्च को उप कोष कार्यालय खु...

बाड़मेर, 28 मार्च। निदेशक, कोष एवं लेखा की ओर से वीडियो कांफ्रेसिंग के दौरान दिए गए निर्देशों की पालना में 29 मार्च को उप कोष कार्यालय खुले रहेंगे। इस दौरान सामान्य कार्य दिवस की भांति बिल प्राप्त करने एवं पारित करने का कार्य होगा।
जिला कोषाधिकारी दिनेश बारहठ ने बताया कि 31 मार्च को 2 बजे तक समस्त प्रकार के बिल्स प्राप्त करने के साथ उसी दिन सांय 6 बजे तक बिल आवश्यक रूप से नियमानुसार पारित किए जाएंगे। इसी दिन 4 बजे के पश्चात भी समय-समय पर विपत्र टीओ आर्थेराइजेशन के बाद विपत्र का स्थिति बिल आथराइजेशन में जांच किया जाएगा। उन्होंने बताया कि आपेक्षित विपत्र की सूचना विपत्र में अंकित दूरभाष नंबर पर आहरण एवं वितरण अधिकारी को सूचित करने के निर्देश दिए गए है। आनलाइन के दौरान यदि कोई ट्रांजेक्शन रिजेक्ट होता है तो उसका बैंकर्स चैक 31 मार्च के भुगतान स्क्राल के साथ बैंक से प्राप्त कर सुनिश्चित करने एवं उक्त बैंकर्स चैक तत्काल संबंधित आहरण एवं वितरण अधिकारी को सुपुर्द किया जाना सुनिश्चित करेंगे। वित विभाग के निर्देशानुसार नए बजट मदों में 1 अप्रैल 2017 को ही बजट प्राप्त होगा। समस्त आहरण एवं वितरण अधिकारियों द्वारा मार्च माह के वेतन बिल 1 अप्रेल से ही प्रोसेस के लिए प्रस्तुत किए जा सकेंगे। बिल पारित करने के लिए एक एवं दो अपै्रल को उप कोष कार्यालय खुले रखने के निर्देश दिए गए है। उन्होंने  पूर्व में सभी बकाया बैंकर्स चैक्स का निपटारा 31 मार्च तक करने के निर्देश दिए है।

कोई टिप्पणी नहीं