Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

जयपुर। जोबनेर नगर पालिका का ईओ 40 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

@ विजय सैन जयपुर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने जोबनेर नगर पालिका में कार्रवाई कर अधिशासी अभियंता को 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते...

@ विजय सैन

जयपुर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने जोबनेर नगर पालिका में कार्रवाई कर अधिशासी अभियंता को 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ लिया। यह रिश्वत की राशि नगर पालिका के लिए खरीदी गई जेसीबी मशीन के पमेंट का चेक बनाने के लिए ली गई है। कार्रवाई के बाद अधिशासी अभियंता के घर पर भी कार्रवाई की गई। वहीं एसीबी ने इस मामले में एक सेल्समैन को रिश्वत देने के आरोप में पकड़ा है।

एडिशनल एसपी बजरंग सिंह ने बताया कि अधिशासी अभियंता मुकेश नागर को 40 हजार रुपए की रिश्वत लेने और जेसीबी के सेल्समैन परवीन शर्मा को रिश्वत देने के आरोप में गिरफ्तार किया है। सिंह ने बताया कि नगर पालिका में काम करने के लिए कुछ दिनों पूर्व एक जेसीबी खरीदी गई थी। उसके पेमेंट का चेक मुकेश नागर को बनाना था, लेकिन चेक बनाने की एवज में अधिशासी अभियंता ने सेल्समैन से 40 हजार रुपए की रिश्वत मांगी। सूचना मिलने पर एसीबी ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। कार्रवाई के बाद एसीबी टीम ने मुकेश नागर के घर की तलाशी भी ले रही है।

कोई टिप्पणी नहीं