Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

धौलपुर। नर्सेज हितो की रक्षार्थ राजेंद्र सिंह राणा बाड़ी में 8 मार्च को लेंगे बैठक

@ रोहित शर्मा धौलपुर। राजस्थान राज्य नर्सेज एसोसिएशन एकीकृत के प्रदेशाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह राणा एवम् प्रदेश महामन्त्री पुरुषोत्तम कुं...

@ रोहित शर्मा

धौलपुर। राजस्थान राज्य नर्सेज एसोसिएशन एकीकृत के प्रदेशाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह राणा एवम् प्रदेश महामन्त्री पुरुषोत्तम कुंभज प्रदेश पर्यवेक्षक भूदेव धाकड़ 8 मार्च बुधवार को सामान्य चिकित्सालय परिसर बाड़ी में संगठन के कार्यकर्ताओ के साथ बैठक करंगे।
यह जानकारी देते हुए बसेड़ी सरमथुरा ब्लॉक अध्यक्ष सुरेन्द्र मीणा ने बताया कि वर्तमान सरकार के तीन वर्ष बीत जाने के बाद भी नर्सेज संवर्ग से जुडी ज्वलंत एवम् जायज मांगों का समाधान अनेक बार विभागीय अधिकारियो एवम जिला प्रशासन के माध्यम सरकार तक मांगपत्र भिजवाने के बाद भी नही हुआ है ।
संगठन के प्रांतीय नेतृत्व द्वारा तैयार 11 सूत्री माँगपत्र पर 6 फरवरी को श्रीमान प्रमुख शासन सचिव महोदया के साथ सकारात्मक वार्ता हुयी जिसके बाद प्रांतीय महासमिति ने सरकार को 31 मार्च तक नर्सेज मांगों के उचित समाधान करने का समय दिया एवम साथ ही आगाह किया कि यदि 31 मार्च तक कोई ठोस कार्यवाही नही हुयी तो 18 अप्रेल को जयपुर में नर्सेज के राज्यव्यापी शक्ति प्रदर्शन के साथ आर पार के आन्दोलन का ऐलान होगा।
18 अप्रेल को प्रस्तावित राज्यव्यापी प्रदर्शन को सफल बनाने हेतु 25 फरवरी से नर्सेज जाग्रति अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में ग्रामीण इकाई की और से आयोजित होने बाली बाड़ी मीटिंग में बसेड़ी सरमथुरा के नर्सिगकर्मी भारी संख्या में भाग लेंगे । दिनेश बंशल, शतीस शर्मा, काशीराम बसेड़ी से भूदेव सारस्वत नीरेश परमार नरेंद्र परमार सतीश गोयल, ने जिले के अधिक से अधिक नर्सेज को बैठक में भाग लेने का आह्वान किया हैं।

कोई टिप्पणी नहीं