Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर। ब्लड डोनर्स सोसाइटी ने रक्तदाताओं का सम्मान किया

बाड़मेर। जिले में पहली मर्तबा रक्तदाताओं के सम्मान के लिए ब्लड डोनर्स सोसाइटी, बाड़मेर के द्वारा आयोजन हुआ जिसमें ज़िले के रक्तदाताओं को हौं...

बाड़मेर। जिले में पहली मर्तबा रक्तदाताओं के सम्मान के लिए ब्लड डोनर्स सोसाइटी, बाड़मेर के द्वारा आयोजन हुआ जिसमें ज़िले के रक्तदाताओं को हौंसला आफजाई के लिए सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम में युवाओं, बालिकाओं व महिलाओं को रक्तदान कर सेवार्थ काम करने के लिए सम्मान दिया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि डॉ हेमराज सोनी, सीऍमएचओ बाड़मेर रहे। डॉ सोनी ने कहा कि रक्तदान सबसे पावन कर्म है और रक्तदान करके आप जरूरतमंद, लाचार लोगों का जीवन बचा पाते है।
रक्तदाताओं को सम्मानित करना एक अनुकरणीय पहल है। भामाशाह अक्षयदान बारहट ने कहां की रक्तदान करके बेटियों ने यह साबित कर दिया है कि बेटियां किसी से कम नहीं है, जीवन के हर क्षेत्र में उनका योगदान पुरुषों के बराबर है।
सोसाइटी के संस्थापक संयोजक भीमराज कड़ेला ने ब्लड कैंप आयोजक ताराचंद सोनी व उनके परिवार के सभी जागरूक लोगों की सराहना करते हुए कहा कि हमें बाड़मेर में आप जैसे परिवारों की जरुरत है जो स्वयं जागरूक हो। रक्त की जरूरत पड़ने पर सबसे पहले परिवार वालो को आगे आना चाहिए।
नरपत सेजू ने अपने वक्तव्य से युवाओं का रक्तदान के प्रति उत्साहवर्धन किया। मंच संचालन कर रहे पोलोटेक्निक कॉलेज के व्याख्याता रोशन जैन ने सोसाइटी के कार्यों के बारे में बताया और सभी का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में अपना घर सेवा संस्थान के सचिव राजा हरीश, कर्नल शारदा, दिलीप त्रिवेदी, जयदेव बॉस, संदीप कोचरा, लव दैया, विजय सिंह आदि उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं