Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

कांग्रेस का सिरोही रेल लाईन के सर्वे को लेकर हस्ताक्षर अभियान कल से

@ लियाकत अली बरलुट सिरोही, 15 मार्च। 16 मार्च गुरूवार से जिला कांग्रेस कमेटी रेल लाईन के सर्वे के अनुसार कार्य शुरू करने के लिए बजट आव...

@ लियाकत अली बरलुट

सिरोही, 15 मार्च। 16 मार्च गुरूवार से जिला कांग्रेस कमेटी रेल लाईन के सर्वे के अनुसार कार्य शुरू करने के लिए बजट आवंटन की मांग को लेकर शुरू किये जा रहे हस्ताक्षर अभियान की पूर्ण तैयारियां कर ली गई हैं । सवेरे 9ः00 बजे से अभियान की शुरूआत यहां सरजावाव दरवाजे से की जायेगी । यह जानकारी सिरोही जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव मुख्तियार खांन बाबूभाई ने बतायी। 
खांन के अनुसार कांग्रेस के इस अभियान से सिरोही रोड मारवाड बागरा रेल लाईन शुरू होने की प्रक्रिया को आगे बढने में मदद मिलेगी । बार-बार सर्वे के बाद में प्रक्रिया को आगे नही बढाने से सिरोही का जिला मुख्यालय रेल सुविधाओं से मेहरूम हैं ऐसे में गत वर्ष हुये सर्वे को आगे बढाने में कांग्रेस ने यह कार्यक्रम जन जागृति के लिए शुरू किया हैं सिरोही की जनता इसमें बढ चढकर सहयोग करेगी । कांग्रेस के इस अभियान के लिए सिरोही शहर के सभी कांग्रेसजनों व जनप्रतिनिधियों ने आज बुधवार को जनसम्पर्क किया वहीं शहर के विभिन्न वार्ड, मौहल्लों से रूट निर्धारित किया । 
इसी प्रकार जिलेभर में सभी ब्लाॅक कांग्रेस के अध्यक्ष, ब्लाॅक व जिला कांग्रेस के पदाधिकारी, जिले के प्रदेश कांग्रेस पदाधिकारी, प्रधान, पंचायत समिति/जिला परिषद सदस्य, पूर्व प्रधान, पूर्व प्रमुख, पूर्व पालिका अध्यक्ष, पार्षद, विधानसभा 2013 के चुनाव के प्रत्याक्षी, नगरपालिकाओं में नेता प्रतिपक्ष, व्यापारिक एवं सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों सहित अग्रिम संगठनों के जिला व ब्लाॅक अध्यक्ष, सरपंच व पंच सहित आम नागरिक हस्ताक्षर अभियान को सफल बनायेगें।
अभियान का नेतृत्व गंगा बेन गरासिया व पूर्व विधायक संयम लोढा करेगें। ज्ञातव्य रहे कि सिरोही रोड से बागरा तक नई रेल लाईन के लिए सर्वे कराया गया हैं जिसके अनुसार कार्य इसी वर्ष आरम्भ होना चाहिये था लेकिन केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा इसके लिए कोई बजट का प्रावधान नही करने से सर्वे की उपयोगिता पर सवाल या निशान लग गये हैं ऐसे में कांग्रेस को यह अभियान चलाना पड रहा हैं ।  

कोई टिप्पणी नहीं