Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

प्रतापगढ़। सालमगढ़ थाने में सी एल जी एवं शांति समिति की बैठक सम्पन्न

@ लव कुमार जैन प्रतापगढ़/दलोट। निकटवर्ती सालमगढ़ थाने में आज सी एल जी की बैठक व होली के पूर्व होने वाली शांति बैठक आयोजित की गई। जिसकी अ...

@ लव कुमार जैन

प्रतापगढ़/दलोट। निकटवर्ती सालमगढ़ थाने में आज सी एल जी की बैठक व होली के पूर्व होने वाली शांति बैठक आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्षता वृताधिकारी जगराम मीणा ने की।
मोके पर थानाधिकारी रतन सिंह ने कई अहम मुद्दों पर चर्चा की जिनमे खास तोर पर बताया गया कि आप कही भी कोई भी घटना होते देखे आपकी आँखों के सामने कोई हादसा हो या राह चलते कोई व्यक्ति घायल अवस्था में मिले तो उसे तुरंत हॉस्पिटल पहुँचावे डरे नही पुलिस आपका साथ देगी, और हाई कोर्ट के आदेशानुसार आपसे कोई पूछताछ नही की जाएगी। साथ ही बताया की आज कल ए टी एम द्वारा लूट का गिरोह भी सक्रिय है फोन पर खुद को बैंक कर्मी बता कर आप के खातों से पैसा निकला लिया जाता हैं, किसी भी फोन पर अपने खाते की कोई जानकारी नही देवे, जिससे आप लूट से बचेगे, एवं रात्रि में 10 बजे बाद चलने वाले डीजे साउंड पर कार्यवाही कारने का अस्वाशन दिया।
इस दौरान सदस्यों को भीं कहा गया कि कही भी रात्रि में डीजे बजता हो तो तुरंत पुलिस को सूचित करे कार्यवाही की जाएगी। इसी तरह ओवरलोड वाहनों पर भी सख्ती बरती जायगी, साथ बताया कि बच्चो से लेकर बड़ो को आधार कार्ड अनिवार्य रूप से बनवाए। सड़कों पर हो रही दुर्घटनाओं से बचने के लिए हेलमेट पहनने की हिदायत दी। साथ ही थाना स्टाफ के पुलिस कर्मियों को भी हेलमेट नियमित उपयोग करने के निर्देश दिए। जिला पुलिस अधीक्षक के कार्यकाल में अपराधियों पर नकेल कसी गई व प्रतापगढ़ ज़िला पुलिस राजस्थान में टॉप स्थान पर राहने के कारण एल जी सदस्यों ने जिला पुलिस के कार्यो की सराहना करते हुवे बधाई दी।

कोई टिप्पणी नहीं