Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

गेंदा बाबा हमारी आस्था का केन्द्र:बघेल

@ रोहित शर्मा धौलपुर। जिले के कई गॉवो मे गुरूवार को पशुधन विकास बोर्ड के अध्यक्ष जगमोहन सिह बघेल ने आज  कोटरा, सहरौन, गर्वा का पुरा, ...

@ रोहित शर्मा

धौलपुर। जिले के कई गॉवो मे गुरूवार को पशुधन विकास बोर्ड के अध्यक्ष जगमोहन सिह बघेल ने आज  कोटरा, सहरौन, गर्वा का पुरा, बिछिया, वाले का पुरा, आदि गाँवों मे जनसुनवाई की सहरौन मे गेंदा बाबा का मन्दिर पर बोलते हुऐ बघेल ने कहा कि गेंदा बाबा हमारी सबसे  बड़ी आस्था का केन्द्र है यहाँ सभी समाजों के वह धर्मों का विश्वास है।
बघेल के साथ भाजपा जिला अध्यक्ष बहादुर सिह त्यागी पूर्व जिला अध्यक्ष वाके लाल लोधा विजय सिह प्रदेश प्रवक्ता हरिओम बघेल विजेन्द्र बघेल शेलेन्द्र बघेल पूर्व पार्षद रामप्रसाद बघेल जिला उपाध्यक्ष दुष्यन्त बघेल पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष विक्रम बघेल कोटरा सरपंच रामजीलाल गुर्जर परसोतम त्यागी राजवीर हर्षोंना बन्टु बघेल मौजूद थे बघेल ने कहा कि कोटरा गाँव मे पशु चिकित्सक केन्द्र की मंज़ूरी मिल गई है।ग्रामीणों की समस्या हैंडपम्प खराव की थी बघेल ने तुरन्त उच्च अधिकारियों को फ़ोन पर बात कर हेडपम्प वनवाने के निरदेश दिये। सभी ग्रामीणों ने एनी कट वनवाने की व बसो का आठ मील से न गुज़रने की समस्या बताई बघेल ने गामीणो को आश्वासन दिया ओर कहा कि जल्दी ही बसे आठ मील से बाड़ी के लिऐ गुज़रेगी।

कोई टिप्पणी नहीं