Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

जैसलमेर में दीक्षार्थीयो का हुआ जगह जगह सम्मान

जैसलमेर। ऋषि मुनियों के तप से पावन हुई जैसलमेर की पावन धरा पर संयम पथ अंगीकार करने जा रही  कुमारी नीलम चोरड़िया  का शहर में जगह-जगह सम्म...

जैसलमेर। ऋषि मुनियों के तप से पावन हुई जैसलमेर की पावन धरा पर संयम पथ अंगीकार करने जा रही  कुमारी नीलम चोरड़िया  का शहर में जगह-जगह सम्मान व अभिनंदन किया गया।
8 मार्च को आयोजित होने वाले दीक्षा महोत्सव कार्यक्रम में शासन दीपिका साध्वी श्री जिनेंद्र प्रभा श्री जी की शिष्या बनने जा रही नीलम चौरड़िया  का समाज के गणमान्य लोगों ने जगह-जगह बुलाकर अभिनंदन किया।
इस अवसर पर महिला मंडल की अध्यक्ष लक्ष्मी राखेचा ने कहा कि जैसलमेर की धर्म धरा  पर वर्षों बाद जैसलमेर की बिटिया जैन भागवती दीक्षा ले रही है। यह बड़े ही गौरव का विषय है मंडल की उषा बागरेचा ने कहा कि तीन दिन तक चलने वाले धार्मिक कार्यक्रम को ऐतिहासिक व भव्य बनाने के लिए सभी की सहभागिता जरूरी है इस अवसर रतन जिंदानी ने दीक्षार्थी को आशीर्वचन देते हुए कहा कि दीक्षार्थी स्वयं का कल्याण करते हुए महावीर के संदेश जियो और जीने दो व अहिंसा को जन जन तक पहुंचाएं। सम्मान समारोह के मौके पर बड़ी संख्या में महिला मंडल की कार्यकर्ताओं ने अपने विचार रखते हुए दीक्षार्थी बहिन की अनुमोदना करते हुए शुभकामनाएं दी।
दीक्षार्थी नीलम ने भाव विभोर होते हुए कहा कि आप द्वारा किया गया मेरा सम्मान जिनशासन का सम्मान व अभिनंदन है। महिला मंडल द्वारा समय समय पर की जा रही जिन शासन की प्रभावना कि उन्होंने भूरी भूरी प्रशंसा की व मंडल के साथ बिताए अपने पलो को अविस्मरणीय बताया।

कोई टिप्पणी नहीं