Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

विधानसभा में रीफाइनरी की घोषणा मात्र दिखावा:हुकम सिंह अजीत

बाड़मेर/बालोतरा। पश्चिमी राजस्थान की समृद्धि और विकास की परिकल्पना का एकमात्र विकल्प रिफाइनरी जिसके शिलान्यास को तीन वर्ष होने जा रहे है...

बाड़मेर/बालोतरा। पश्चिमी राजस्थान की समृद्धि और विकास की परिकल्पना का एकमात्र विकल्प रिफाइनरी जिसके शिलान्यास को तीन वर्ष होने जा रहे है।
राजस्थान कांग्रेस सेवादल के प्रदेश संघठन मंत्री हुकम सिंह अजित ने कहा कि क्षैत्र के जनप्रतिनिधियों की कमजोर पैरवी और स्वयं प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी की गुजरात के उद्योगपति अम्बानी और अडाणी से नजदीकियां और प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे द्वारा शिलान्यास के पश्चात भी रिफाइनरी को समीक्षा के नाम पर रोक कर रखने की हठधर्मिता ही पश्चिमी राजस्थान के पिछड़ने का मुख्य कारण है प्रदेश के लिए बड़े दुर्भाग्य की बात है की प्रदेश का सबसे बड़ा निवेश (40,000 करोड़ ) जिसको भाजपा सरकार ने अटका कर यह साबित कर दिया की वो विकास नहीं अपितु पिछड़ेपन की और प्रदेश को धकेल रहे हैं ।
मुख्यमंत्री अपने भाषणो में प्रदेश में हुए विकास कार्यो की झूठी वाहवाही करते नहीं थकती है, जबकि रिफाइनरी को 3 साल से अटका रखा था। अब घोषणा प्रदेशवासियों के साथ मात्र छलावा है।क्या 3 साल तक किसी प्रोजेक्ट की समीक्षा हो सकती है ? पर समीक्षा के नाम पर प्रदेशवासियों के साथ जो खिलवाड़ हुआ वो न्याय संगत नहीं है ।

कोई टिप्पणी नहीं