Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

धौलपुर। यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओ का कर्ज माफी के लिए आंदोलन, सोपा ज्ञापन

@ रोहित शर्मा धौलपुर। ऱाजस्थान यूथ काग्रेस कार्यकर्ताओ ने बसेडी उपखंड के सामने प्रदेश सचिव सत्येन्द्र सिह गुर्जर के नेत्रत्व मे शुक्रवार...

@ रोहित शर्मा

धौलपुर। ऱाजस्थान यूथ काग्रेस कार्यकर्ताओ ने बसेडी उपखंड के सामने प्रदेश सचिव सत्येन्द्र सिह गुर्जर के नेत्रत्व मे शुक्रवार को प्रदर्शन किसानो के कर्जा माफ हेतु प्रदर्शन करते हुऐ मुख्यमन्त्री के नाम उपखंड अधिकारी कैलाश गुर्जर को ज्ञापन सोपा।
ज्ञापन के माध्यम से यूथ कॉग्रेस कार्यकर्ताओ ने मुख्यमन्त्री से मॉग की हैं कि सरकार द्वारा शीध्र किसानो का कर्ज माफ किया जाये एवम् पुर्व मे ओला वृष्टी  ओर अतिव्रष्टी के मुआवजे को शीघ्रातिशीध्र घोषित करवाकर वितरित करवाने की सुनिश्चित मॉग की है। तथा विधुत आपुर्ति को सुनिश्चित कर जनता को आये दिन होने वाली कटोती से राहत की मॉग की है। वही सरकार को ज्ञापन के माध्यम से यह भी बताया गया कि उनकी मॉग अतिशीध्र नही मानी गई तो युवा कॉग्रेस आगामी दिनो मे राज्य सरकार की जनविरोधि गतिविधियो के खिलाफ प्रदर्शन करेगी।
इस दोरान प्रदेश सचिव ने पत्रकारो से बात करते हुऐ कहा कि भाजपा सरकार मंहगाई को बढावा दे रही है। गत दिनो मे विधुत दरो मे तथा रसोई गेस मे काभी वृद्धि की हैं। वही  कांग्रेस  सरकार के कार्यकाल में जब गैस सिलिंडर के दाम 369 रुपये हुए थे तब तत्कालीन लोकसभा की नेता विपक्ष सुषमा जी एवं राज्यसभा में भाजपा का प्रतिनिधित्व करने वाले अरुण जेटली इस प्रकार से प्रदर्शन कर रहे थे। आज जब रसोई गैस सिलिंडर के दाम 737 रुपये हो गए हैं तो ये सभी इसे विकास का नाम दे रहे हैं। अगर सरकार हमारी मॉगे नही मानती तो हम राज्य सरकार के खिलाफ पुरे राजस्थान मे प्रदर्शन करेगे।

कोई टिप्पणी नहीं