Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

सोनी व हेड़ाऊ का रानीदशीपुरा में जोरदार स्वागत

संगठित समाज से ही विकास सम्भव:सोनी  @ सुनील दवे बाड़मेर/समदड़ी। निकटवर्ती रानीदशीपुरा गाव में महेचा सोनी परिवार की तरफ से आयोजित होली...

संगठित समाज से ही विकास सम्भव:सोनी 

@ सुनील दवे

बाड़मेर/समदड़ी। निकटवर्ती रानीदशीपुरा गाव में महेचा सोनी परिवार की तरफ से आयोजित होली स्नेह मिलन समारोह में शिरकत करने पहुचे अखिल भारतीय ब्राह्मण स्वर्णकार समाज के सदस्य पुरुषोत्तम कोटड़िया व् समदड़ी स्वर्णकार समाज के अध्यक्ष संतोष हेड़ाऊ का महेचा परिवार की तरफ साफा व् माला पहना कर जोरदार स्वागत किया गया।
इस अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए सोनी ने कहा की इस तरह के छोटे छोटे आयोजनों से आपसी प्रेम व् भाईचारा बढ़ता है समाज को एकजुट होकर  विकाश के कार्यो में आगे आना चाहिए। इस मोके पर समदड़ी स्वर्णकार के अध्यक्ष  संतोष हेड़ाऊ ने सभी का आभार प्रकट करते हुए कहा की समाज एक माला है उसमे सभी को मिलकर निस्वार्थ भाव से अहम को त्याग कर समाज की सेवा करनी चाहिये।
इस मोके पर समदड़ी स्वर्णकार समाज के कोषाध्यक्ष सोहनलाल महेचा, धनराज सोनी, सुरेश कुमार महेचा, खीमराज सोनी धवा, रायचन्द सोनी अजित, चन्द्रकांत कोटड़िया अहमदाबाद, सतीश सिवाना, प्रेम प्रकाश गेलावास, प्रकाश बाड़मेरा, रामसा सिवाना सहित बड़ी संख्या में स्वर्णकार बन्धु व ग्रामीण उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं