Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

ऑल इंडिया शोशल मीडिया फोरम ने महिला दिवस पर किया नारियों का सम्मान

@ विजय सैन जयपुर। ऑल इंडिया शोशल मीडिया फोरम के तत्वाधान में कालवाड़ रोड स्थित एक निजी समारोह स्थल में महिला दिवस के मौके पर महिलाओ को ...

@ विजय सैन

जयपुर। ऑल इंडिया शोशल मीडिया फोरम के तत्वाधान में कालवाड़ रोड स्थित एक निजी समारोह स्थल में महिला दिवस के मौके पर महिलाओ को विभिन्न क्षेत्रो में उत्कृष्ठ कार्य के लिए सम्मान दिया गया।
संस्थान की राष्ट्रीय मंत्री पूजा पवन कुमार ने बताया कि कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि मेहरुनिशा टांक (मदरसा बोर्ड चेयरमेन) विशिष्ठ अतिथि डा. शीतल प्रसाद शर्मा एवं अध्यक्ष कैलाश जी चांदोलिया ने दीप प्रज्वलन के साथ की। आगे उन्होंने बताया कि महिला दिवस के उपलक्ष्य में जिन जिन महिलाओ ने समाज के हर क्षेत्र में नारी का मान बढ़ाया है। उनको अतिथियों के द्वारा महिला गौरव के सम्मान से नवाजा गया। इस मौके पर मदरसा बोर्ड की अध्यक्षा मेहरुनिशा टांक ने माँ को समर्पित गीत ' तू कितनी भोली है ' को मंच पर गाकर वहां स्थित श्रोताओं से प्रशंशा लूटी। साथ ही महिलाओ के नैतिक अधिकारों के लिए अपने विचार व्यक्त किये। कार्यक्रम के अंत में अतिथियों को संस्थान के द्वारा सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया।
इस दौरान कार्यक्रम में डा. मधु अग्रवाल, डा. निशा माथुर, डा. जाहिदा शबनम, तसनीम खान, ममता शर्मा, सुमन कच्छावा, हेमा दुग्गल, डा. मोनिका, मनजीत कौर, योगिता पारीक, डा. अंजू भाटी, शिल्पा जैन, डा. मानवी सिंह सहित सैंकड़ो महिलाये एवं पुरुष मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं