Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

भाजपा ने विकास के माध्यम से कांग्रेस को दिया करारा जवाब:भाजपा

@ प्रकाश राठौड़ जालोर/मालवाडा। कमजोर विपक्ष कुंभकरणी नींद से जागने पर भी थोथी वाह-वाही लुटने की नाकाम कोशिश में लग गई है। पूर्व विधायक ...

@ प्रकाश राठौड़

जालोर/मालवाडा। कमजोर विपक्ष कुंभकरणी नींद से जागने पर भी थोथी वाह-वाही लुटने की नाकाम कोशिश में लग गई है। पूर्व विधायक व प्रदेश सचिव को अखबारों के माध्यम से मालुम हो गया कि भाजपा के शासनकाल में विधायक नारायणसिंह देवल के अथक प्रयासों से रानीवाडा को अप्रेल माह में नर्मदा का पानी मिल जायेगा।
भाजपा मण्डल अध्यक्ष ऊकसिंह परमार व जिला महामंत्री मुकेश कुमार खण्डेलवाल ने कार्यकर्ताओं के साथ प्रेस नोट जारी कर बताया कि नर्मदा के पानी पर विपक्ष झूठा श्रेय लेना चाहता है। कांग्रेस ने तो उनके शासनकाल में नर्मदा के पानी को रानीवाडा व जसवन्तपुरा में लाने का श्रेय लेते हुए हजारों करोडो रूपये के बैनर विज्ञापन पर खर्च कर लिखा था‘‘ आओं हम करे नर्मदा नीर का स्वागत’’ क्षेत्र की जनता को वोटो की खातिर भ्रम में रख कर झूठ बोला गया, वास्तविकता में धरातल में कांग्रेस राज में काम के नाम पर जनता को छला गया, उसका करारा जवाब जनता चुनावों में दे चुकी है। क्षेत्र में पेयजल व पानी लेवल को बढावा देने के लिए राज्य सरकार ने मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान के तहत करोडो रूपये खर्च कर राहत दी गई है, क्षेत्र में जीन वर्ष में दो हजार करोड रूपये के विकास कार्य करवाकर विधायक देवल के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने इतिहास रचा है। परमार ने बताया कि कांग्रेस का जनाधार तीव्र गति से नीचे गिर रहा है उससे बौखलाकर विपक्ष धरना प्रदर्षन कर जनता को भ्रम में डालना चाह रहे है मगर अब जनता कांग्रेस के झूठे वादे में आने वाली नही है। आजादी के बाद क्षेत्र के कई गांवों में बिजली नही दे पाई थी। कांग्रेस सरकार भाजपा शासन आते ही विधायक देवल ने अमरापुरा में बिजली कनेक्षन देकर ग्रामीणों को राहत प्रदान की है। क्षेत्र की सडकों की स्थिति सुधारने एवं नई सडकों के निर्माण कार्य हेतु लगभग 32 करोड रूपय के कार्य स्वीकृत करवाये गये है। राज्य व केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से भी क्षेत्र का चहुॅमुखी विकास हो रहा है। भाजपा नेताओं के साथ आमजन ने भी विपक्ष के धरने की नौटंकी करार दिया। भाजपा के विकास कार्य से प्रभावित होकर कई कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा का दामन थाम रहे है जिससे कांग्रेस पूरी तरह बौखलाई हुई नजर आ रही है। इस मौके पर मण्डल उपाध्यक्ष पुनमाराम मेघवाल रूपावटी, बाबूराम कोली, मकनाराम चौधरी, हनीफ भाई, मंडल महामंत्री हेमाराम विष्नोई, करमीराम देवासी, मनोहरलाल मेघवाल, जवाहरसिंह पाल, गोदाराम चौधरी, किरण माली, शंकराराम भील, अब्दुल खाॅन, प्रकाश सोनी, चेतन वैष्णव, भैराराम देवासी मारूवाडा, मंडल मंत्री नरेश जोशी, प्रकाश सैन, हंसराज जीनगर, कान्तिलाल मेघवाल, लक्ष्मणराम मेघवंशी, भेमाराम देवासी पाल, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष रणछोडाराम चौधरी, देवराज चौधरी, दीपक प्रजापत, रामजीराम गोदारा सहित कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं