Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

करियर को ध्यान में रखते हुए पढाई करे:सोलंकी

@ प्रवीण राजपुरोहित सिरोही/दांतराई। कस्बे के आदर्श विद्या मंदिर उच्च प्राथमिक विद्यालय में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। स्कूल के प...

@ प्रवीण राजपुरोहित

सिरोही/दांतराई। कस्बे के आदर्श विद्या मंदिर उच्च प्राथमिक विद्यालय में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। स्कूल के प्रधानाध्यापक नारायणलाल धर्माणी ने बताया की बताया कि समारोह में 8 वीं कक्षा के भेया बहिनों के  उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए विदाई दी गई।
इस कार्यक्रम में 7 वीं कक्षा और अन्य कक्षाओं के बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए। विदाई समारोह कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भेरुलाल लखारा व ग्राम पंचायत सरपंच राजाराम सुथार रहे। विशिष्ट अतिथि के रूप में भगतसिंह सोलंकी, भवरदान चारण, लेहरचन्द पुरोहित, लुम्बाराम चोधरी, पुनमचन्द पुरोहित, खेताराम भोपाजी रहे। कार्यक्रम के दोरान अतिथियों का माल्यापर्ण कर स्वागत किया गया। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथी भगतसिंह सोलंकी ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि 8 वीं की परीक्षा के बाद उनके जीवन का एक महत्व मोड़ शुरू हो रहा है, इसलिए अब करियर को ध्यान में रखते हुए पढ़ाई में मेहनत करें। छात्रों को परीक्षाओं की शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने उज्ज्वल भविष्य की कामना की। विद्यालय सरंक्षक सुरेश पुरोहित ने बताया की  बच्चे देश का भविष्य है। बच्चों को पढ़ लिखकर देश, समाज व अपने माता पिता का नाम रोशन करना चाहिए। बच्चों को कड़े परिश्रम के साथ शिक्षा जगत में अपना नाम उच्चवल करना चाहिएं। इस अवसर पर बलवीरसिंह चोहान, हिरालाल छीपा, माधुसिंह, गणेशकुमार राव, विद्यालय सरक्षक सुरेश कुमार पुरोहित व अभिभावकगण मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं