Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर। ग्रुप फॉर पीपल ने गरीब बच्चो के साथ रंगोंउत्सव मनाया

@ चंदन सिंह भाटी बाड़मेर। सामाजिक सरोकार और नवाचार के प्रतीक ग्रुप फॉर पीपल बाड़मेर ने रंगोत्सव की खुशियां जरूरतमंद परिवारों के साथ मिल ...

@ चंदन सिंह भाटी

बाड़मेर। सामाजिक सरोकार और नवाचार के प्रतीक ग्रुप फॉर पीपल बाड़मेर ने रंगोत्सव की खुशियां जरूरतमंद परिवारों के साथ मिल बनती।ग्रुप की महिला विंग की सदस्यो  ने जरूरतमंद परिवार की महिलाओं के साथ खुशियों के रंग बांटे। उनके साथ गुलाल अबीर से होली खेली।

शहर की कच्ची बस्ती जोगी बस्ती तिलक नगर में ग्रुप अध्यक्ष आजाद सिंह राठौड़ के निर्देशानुसार ग्रुप संयोजक चन्दन सिंह भाटी के नेतृत्व में महिला विंग सह संयोजिका श्रीमती ज्योति पनपालिया,श्रीमती अनीता सिंघल, श्रीमती निर्मल सिंघल, सुचित्रा  छंगाणी, गीता माहेश्वरी,युवा समन्वयक ओमप्रकाश जोशी, संजय शर्मा, रणवीर सिंह भादू, रमेश सिंह इंदा, स्वरुप सिंह भाटी, अमित सिंह भाटी, दिग्विजय सिंह चुली, धीरज गोटी, छगन सिंह चौैहान, रतन भवानी, राजाराम सोलंकी, डॉ हरपाल सिंह राव, राजेंद्र लहुआ, बसंत कुमार सहित कई सदस्यो ने मोतीनगर पहुँच गरीब बच्चों और उनके परिवारों के साथ रंगोत्सव की खुशियां बांटी।
इस अवसर पर आयुक्त श्रवण विश्नोई ने कहा कि ग्रुप जमीन से जुड़ा होने के कारन आमजन के साथ उनके सुख दुख में साथ खड़ा रहता हैं। होली का त्यौहार की खुशियां आपके साथ बांटते हुए अच्छा लग रहा हैं। उन्होंने कहा कि महत्वपूर्ण यह नही की त्यौहार मनाया जाये महत्वपूर्ण है आप लोगो के साथ मनाया जाये।
ग्रुप के सदस्यो का साधुवाद की उन्होंने आप लोगो के लिए खुशियों के पल निकाले। एडवोकेट निर्मला सिंघल ने कहा कि हमारा उद्देश्य है आपके परिवार और बच्चों की सहूलियत मिले। उन्होंने कहा कि ग्रुप के सदस्यो की भावनाओं को सलाम हैं की त्यौहार को आप लोगो के साथ मना कर एक सकारात्मक संदेश समाज में दे रहे। इस अवसर पर कच्ची बस्ती परिवारों को रंग, गुलाल, वस्त्र, खिलौने, कम्बल, बिस्किट और वाटर बेग आदि भी वितरित किये गए।
श्रीमती ज्योति पनपालिया ने कहा कि ग्रुप ने जोगी बस्ती के विकास के लिए प्रयास शुरू किये है वो तारीफ के काबिल हैं। आप लोग भी ग्रुप सदस्यो को सहयोग करे ताकि सुविधाओं का लाभ आप लोगो को मिल सके। रणवीर सिंह भादू ने कहा कि नेक कार्य की अच्छी परंपराएं ग्रुप डाल रहा है, जिसका अनुसरण अन्य लोगो को भी करना चाहिए।
नए सत्र में मोतीनगर और जोगी बस्ती में पूर्व प्राथमिक  स्तर का विद्यालय ग्रुप द्वारा शुरू किया जायेगा। आयुक्त श्रवण विश्नोई ने सरकारी योजनाओ की जानकारी प्रदान कर उन्हें हर संभव सहायता का भरोसा दिलाया।

कोई टिप्पणी नहीं