Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर। जिनालय पर ध्वजारोहण के साथ वर्षगांठ महोत्सव का हुआ समापन 

लाभार्थी परिवार के सदस्यों ने चढ़ाई ध्वजा कई धार्मिक अनुष्ठानों का हुआ आयोजन  बाड़मेर। श्री पार्श्व जिनालय कल्याणपुरा की तृतीय वर्षगांठ ...

लाभार्थी परिवार के सदस्यों ने चढ़ाई ध्वजा
कई धार्मिक अनुष्ठानों का हुआ आयोजन 
बाड़मेर। श्री पार्श्व जिनालय कल्याणपुरा की तृतीय वर्षगांठ को लेकर दो दिवसीय महोत्सव का आगाज गुरूवार से हुआ । जहां पहले दिन कल्याणपुरा स्थित श्री पार्श्व जिनालय में मूलनायक भगवान श्री पार्श्वनाथ की भव्य आंगी रचना की गई ।
वहीं महोत्सव के दूसरे दिन शुक्रवार को सतरह अभिषेक सहित ध्वजा चढ़ाने का विधान सम्पन्न हुआ । ट्रस्ट मण्डल अध्यक्ष शंकरलाल पड़ाईयां ने बताया कि जिनालय की वर्षगांठ को लेकर दो दिवसीय महोत्सव के तहत् दूसरे दिन शुक्रवार को प्रातः में श्री पार्श्व जिनालय प्रांगण में अठारह अभिषेक, सतरह भेदी महापूजन सहित कई धार्मिक अनुष्ठानों का आयोजन विधिकारक की देखरेख में सम्पन्न हुए । वहीं दोपहर में जिनालय की तृतीय वर्षगांठ के दिन अभिजित मुहुर्त में शिखर पर कायमी ध्वजा के लाभार्थी परिवार की ओर से गाजे-बाजे, ढ़ोल-ढ़माकों के साथ ध्वजा चढ़ाई गई ।इस दौरान अध्यक्ष शंकरलाल पड़ाईयां, कोषाध्यक्ष सोहनलाल सिंघवीं, सुधीर बोहरा, भूरचन्द बोहरा, मांगीलाल, बाबुलाल सहित ट्रस्ट मण्डल के सदस्यगण एवं भक्तगण उपस्थित रहे ।

कोई टिप्पणी नहीं