Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

धौलपुर। शोभा रानी ने किया जनसंपर्क करके लोगों की सुनी समस्याएं

@ रोहित शर्मा धौलपुर। जिले के सरानी खेडा गॉव मे गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी की उपचुनाव प्रत्याशी शोभारानी कुशवाहा पत्नी पूर्व विधायक...

@ रोहित शर्मा

धौलपुर। जिले के सरानी खेडा गॉव मे गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी की उपचुनाव प्रत्याशी शोभारानी कुशवाहा पत्नी पूर्व विधायक बीएल कुशवाह ने गांव गांव जाकर जनसंपर्क कर लोगों की समस्याएं सुनी तथा आगामी उपचुनाव में साथ देने की बात कही।
शोभा रानी ने बसई सामंता, लाइन का पुरा, भिलगवॉ, चैना का पुरा, बलवंत पुरा, नकट पुरा, मसूदपुर, मांफल का पुरा, अभी कई गांव में जनसंपर्क किया तथा समस्याएं सुनी। शोभा ने कहा मैंने आप लोगों के विकास के लिए भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है जो बी एल कुशवाहा ने आप लोगों से वादा किया है। उस बादे को मैं हर हाल में पूरा करूंगी मैं दिन रात मेहनत करुंगी वही नगर पालिका पूर्व चेयरमैन सुस्सी पहलवान ने कहा कि अगर धौलपुर के लोगों का विकास कर सकती है तो वह है। भारतीय जनता पार्टी सुस्सी पहलवान ने कहा कि कांग्रेस में देखो तो वह परिवारवाद पर चल रही है बेटा जिला अध्यक्ष है तो पिता उपचुनाव प्रत्याशी है। कांग्रेस ने आज तक किसी का भला नहीं किया सिर्फ अपनी कोठियों को भरने का काम किया है लेकिन हम उपचुनाव में शोभारानी को हर हाल में जिता कर रहेंगे। वही पूर्व विधायक शिवराम सिंह कुशवाहा ने कहा कि हम जी जान लगा देंगे और शोभा रानी को इस उपचुनाव में भारी मतों से जीत दिलाएंगे जो पद बी एल कुशवाह का है उस पद को उनकी पत्नी शोभारानी कुशवाहा को दिला कर रहेंगे। इस मौके पर गोरे लाल कुशवाहा, विश्नौदा सरपंच श्रीपत कुशवाहा, पुरैनी सरपंच प्रेम सिंह कुशवाहा, अजीत हवलदार, रिंकी शर्मा, तुलसीराम कुशवाहा, तथा मंच संचालन मुरारी लाल कुशवाहा ने किया इस मौके पर कई लोग तथा सैकड़ो ग्रामीण उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं