Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

धौलपुर को रोजगार और उच्च शिक्षा से जोड़ने के लिये बचन बद्ध हूँ:शोभारानी

@ रोहित शर्मा धौलपुर। भारतीय जनता पार्टी के निर्देशन मे समाज सेविका व भाजपा नेता शोभारानी कुशवाहा ने लुहारी पंचायत के गाँवो दूकापुरा ...

@ रोहित शर्मा

धौलपुर। भारतीय जनता पार्टी के निर्देशन मे समाज सेविका व भाजपा नेता शोभारानी कुशवाहा ने लुहारी पंचायत के गाँवो दूकापुरा बेभलपुर वनपुरा बकायनपुरा नयापुरा किलोलपुर मे तूफ़ानी दौरे कर जन समुदायो को संम्बोधित कर जन समस्याओ को सुना।

उन्होंने कहा कि राजस्थान प्रदेश की मुख्यमंत्री के आशीर्वाद से में आपके सामने भाजपा की विकास की धारा से धौलपुर को आने वाले उपचुनाव के पष्चात जोड़ने के लिए करबद्ध हूँ। उन्होंने कहा कि आशा करती हूं जिस तरह सर्व समाज का आशीर्वाद आपकी अपनी बहू को मिल रहा है उसी तरह में भी भविष्य के लिए आपकी आभारी रहूंगी और धौलपुर को रोजगार और उच्च शिक्षा से जोड़ने के लिये बचन बद्ध रहूंगी। वक्ताओं में धौलपुर नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन सुस्शी पहलवान ने बताया कि कांग्रेस पार्टी सत्तर सालो से धौलपुर की जनता को छलती आई है आज वक्त आगया हे इस उप चुनाव में कांग्रेस को दिखा देंगे की धौलपुर की जनता अब जाग चुकी है। शोभारानी कुशवाह को अतुलनीय वोटों से जिता कर राजस्थान की विधान सभा में धौलपुर का प्रतिनिधित्व करवाने के लालायित है। पाल बघेल समाज के युवा नेता मुकेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बघेल समाज का सदैव अनादर करती आई कभी भी धौलपुर के इतिहास में बघेल समाज को वो दर्जा नही दिया गया जिसके लिए बघेल समाज का अधिकार था। लेकिन भारतीय जनता पार्टी हमारे बघेल समाज से जगमोहन बघेल को पशुधन बोर्ड का चैयरमैन राज्य मंत्री का दर्जा देकर ये सिद्ध कर दिया है कि बघेल समाज बीजेपी का था बीजेपी का हैं और बीजेपी का ही रहेगा। गोरेलाल कुशवाह ने बताया कि बीजेपी सर्व समाज की पार्टी हैं और शोभारानी के साथ सर्व समाज का साथ हैं। और साथ में चल के आई रजनी कांता कुशवाह धर्म पत्नी डॉ शिवराम कुशवाह ने कहा महिला शक्ति की पुरजोरक शोभारानी को सर्व समाज का साथ मिल रहा हैं। कार्यक्रम की जानकारी देते हुए प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी विक्रम सिंह सिसोदिया ने बताया इस मौके पर शोभारानी कुशवाह का ग्रामीण वासियो ने जगह जगह साल व फूलमालाओं से स्वागत किये। कार्यक्रम में मुन्नीदेवी सरपंच जगननाथ प्रसाद रामदयाल बाबूजी कर्णसिंह श्यामसिंह पीतम विद्याराम विजेंद्र जीतेन्द्र सहित हजारो की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं