Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

आबकारी कमिश्नर के साथ मीटिंग, शराब ठेको की लोकेशन पर सकारत्मक वार्ता

जयपुर। शराब बंदी आंदोलन के अग्रदूत शहिद श्री गुरुशरण जी छाबड़ा जी के सगठन जस्टिस फॉर छाबड़ा जी की राष्ट्रीय अध्य्क्ष पूनम अंकुर छाबड़ा (प्रदे...

जयपुर। शराब बंदी आंदोलन के अग्रदूत शहिद श्री गुरुशरण जी छाबड़ा जी के सगठन जस्टिस फॉर छाबड़ा जी की राष्ट्रीय अध्य्क्ष पूनम अंकुर छाबड़ा (प्रदेश सदस्य आबकारी कमेटी राजस्थान) की आज राजस्थान के आबकारी कमिश्नर श्री ओ पी यादव ,अतिरिक्त कमिश्नर श्रीमती रश्मी गुप्ता के साथ आबकारी कार्यलय में मीटिंग हुई।
जिसमे पूनम अंकुर छाबड़ा ने कहा की जब तक प्रदेश में संपूर्ण शराब बंदी ना हो तब तक पुरे प्रदेश में आवंटित शराब ठेको की लोकेशन आम जन से पूछ कर तय करने की मांग रखी , पूनम अंकुर छाबड़ा ने कहा की पुरे प्रदेश में जगह जगह शराब ठेको के स्थान को लेकर आम जन में रोष है लगातार सगठन को इस तरह की शिकायते मिल रही है, इस लिए आबकारी विभाग राजस्थान को संभाग स्तर पर सगठन और आम जन के साथ मीटिंगो का आयोजन कर उनकी आपतियां स्वीकार कर उनका निस्तारण जस्टिस फॉर छाबड़ा जी सगठन को साथ लेकर करना चाइये और विभागीय नियमों एवम् आबकारी नीति की पालना सुनिश्चित करवानी चाइये जिस से आम जन का रोष कम हो वही विभाग को नशा मुक्ति जागरूकता के लिए रेलिया ,मेराथन दौड़ और पत्र पत्रिकाओ के माध्य्म से जागरूकता लानी चाइये इस पर आबकारी कमिश्नर श्री ओ पी यादव ने सकारत्मक रूप से सहयोग करते हुए अब तक सगठन को प्राप्त शिकायतों का तुरंत निस्तारण करवाया और अधिकारियो को निर्देशित किया की सगठन जस्टिस फॉर छाबड़ा जी द्वरा प्रप्त शिकायतों सुझावो का तुरंत निस्तारण करे और आबकारी विभाग पूनम अंकुर छाबड़ा द्वरा प्रप्त सकारात्मक सुझावो पर सदैव नियमानुसार कार्यवाही करेगा और जल्दी नशा मुक्ति जन जागरण अभियान का आगाज भी करेगा ।
पूनम अंकुर छाबड़ा ने कहा की  जस्टिस फॉर छाबड़ा जी सगठन सदैव सामाजिक सरोकार के नेक कार्यो में आपके विभाग का सहयोग करेगा और आम जन में नशे के खिलाफ जागृति लाने के लिए भी सगठन सदैव जन जागर्ति अभियान चला रहा है और आज की सकारत्मक वार्ता के लिए पूनम अंकुर छाबड़ा ने आभार प्रकट किया।

कोई टिप्पणी नहीं