Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

मालवाड़ा में भाजपा ने खुशी जाहिर कर पटाखे फोड़े

@ प्रकाश राठौड़ जालोर/मालवाडा। भारत मजबूत बने, आत्मनिर्भर बने, देश का का भविष्य कुशल नेतृत्व के पार्टी के पास रहे। हिन्दुस्तान का हर न...

@ प्रकाश राठौड़

जालोर/मालवाडा। भारत मजबूत बने, आत्मनिर्भर बने, देश का का भविष्य कुशल नेतृत्व के पार्टी के पास रहे। हिन्दुस्तान का हर नागरिक सफलता से आगे बढे इसी को कहते है ‘‘सबका साथ-सबका विकास’’ विष्व के सबसे बडे राजनैतिक पार्टी का खिताब जीत चुकी भारतीय जनता पार्टी को देश की सबसे बडी विधानसभा उत्तरप्रदेश में प्रचण्ड बहुमत से विजय पताका फहराने पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ग्रामीण क्षेत्रों में बूथ ईकाई तक खुशियों एक दूसरे का मुॅह मीठा करवाकर मनाई।
मालवाडा नगर में भाजपा जिला महामंत्री मुकेश कुमार खण्डेलवाल के नेतृत्व व युवा मार्चा के मण्डल महामंत्री प्रकाश मेघवाल की उपस्थिति में जीत की खुशी हर्षोल्लास से मनाई गई। इस मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को बधाई भेज कर शुभकामनाऐं प्रेषित की गई। नगर में जीत की खुशी मनाते देख सडक मार्ग से गुजर रहे गुजराती यात्रियों ने जष्न में भागीदारी निभाकर भारत माता के जयकारों से आसमान गूंजा दिया। इस अवसर पर चन्दनसिह देवल दौलपुरा, लक्ष्मण सैन, मफाराम भील, संतोष हीरागर, छतरसिंह देवडा, भगवानाराम चौधरी, नरेन्द्रसिंह, राजेश पुरी, नारायण भारती गोस्वामी, नरेन्द्रसिंह, नरेश, खूबाराम लुहार, हडमताराम पुरोहित, आकाश हीरागर, मफाराम मेघवाल, हरजीराम सहित कई भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं